MS Dhoni की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए क्या थी मौत की वजह
Advertisement
trendingNow1904040

MS Dhoni की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए क्या थी मौत की वजह

धोनी की जिंदगी में साक्षी से शादी करने से पहले एक लड़की थी, जिससे माही बहुत प्यार करते थे, लेकिन किस्मत ने दोनों को जुदा कर दिया. धोनी की पर्सनल लाइफ को लेकर बनी फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में भी इस बात का जिक्र है.

MS Dhoni

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपनी वाइफ साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं, लेकिन धोनी की जिंदगी के एक हिस्से से काफी लोग अब तक वाकिफ नहीं हैं. दरअसल, साक्षी से शादी करने से पहले धोनी की जिंदगी में एक लड़की थी, जिससे माही बहुत प्यार करते थे, लेकिन किस्मत ने दोनों को जुदा कर दिया.  धोनी की पर्सनल लाइफ को लेकर बनी फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में भी इस बात का जिक्र है. 

  1. धोनी ने क्रिकेट में खूब नाम कमाया
  2. प्रियंका से शादी करना चाहते थे धोनी
  3. भारत के सफल कप्तान रहे हैं धोनी

कैसे हुई धोनी की गर्लफ्रेंड की मौत? 

धोनी की गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था. धोनी उनसे बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. सोशल मीडिया पर धोनी की उनकी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो यह लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका झा ही हैं.

fallback

धोनी ने क्रिकेट में खूब नाम कमाया

बता दें कि धोनी को जब यह पता चला था कि प्रियंका झा उन्हें छोड़कर चली गई हैं तो इस खबर ने उन्हें तोड़कर रख दिया था. धोनी के करीबियों का मानना था कि धोनी शायद लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बना लेंगे, लेकिन धोनी ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और क्रिकेट में खूब नाम कमाया और भारत को वर्ल्ड कप जिताया. 

धोनी के रिकॉर्ड्स 

बता दें कि धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.

VIDEO

Trending news