Video: MS Dhoni ने उतारी थी Ravindra Jadeja के इस एक्शन की नकल, अब जड्डू ने दिया ये मजेदार रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1902473

Video: MS Dhoni ने उतारी थी Ravindra Jadeja के इस एक्शन की नकल, अब जड्डू ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

वीडियो में धोनी जडेजा के तलवारबाजी वाले जश्न की नकल उतारते दिख रहे हैं. धोनी खाली हाथ से तलवारबाजी जश्न मनाते दिख रहे हैं. मजे की बात ये है कि अब खुद रवींद्र जडेजा ने धोनी की इस एक्शन पर मजेदार कमेंट किया है.

Jadeja and Dhoni

नई दिल्ली: IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की नकल उतारते नजर आ रहे थे. वीडियो में धोनी जडेजा के तलवारबाजी वाले जश्न की नकल उतारते दिख रहे हैं. धोनी खाली हाथ से तलवारबाजी जश्न मनाते दिख रहे हैं.

  1. धोनी खाली हाथ से तलवारबाजी जश्न मनाते दिख रहे
  2. चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया
  3. जडेजा ने धोनी की इस एक्शन पर मजेदार कमेंट किया

जडेजा ने दिया ऐसा रिएक्शन 

मजे की बात ये है कि अब खुद रवींद्र जडेजा ने धोनी की इस एक्शन पर मजेदार कमेंट किया है. आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के इस वीडियो पर रविंद्र जडेजा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बैट के साथ ट्राय करना चाहिए.'

fallback

IPL 2021 में जडेजा का दमदार प्रदर्शन 

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने खेले गए आईपीएल 2021 सीजन के 7 मैचों में 131 की औसत से 131 रन बनाए, जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल है. इसके अलावा जडेजा ने 7 मैचों में 6 विकेट भी अपने नाम किए. वहीं, जडेजा ने कुल 8 कैच पकड़े. एक मैच में तो उन्होंने 4 कैच पकड़ने का कारनामा किया.

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से आईपीएल 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. बायो बबल में खिलाड़ियों के कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के कारण ये फैसला लिया गया. इस सीजन आईपीएल के सिर्फ 29 मैच ही खेले गए, जबकि 31 मैचों का आयोजन अभी बाकी है.

Trending news