IPL 2023: रोहित शर्मा की कप्तानी... हार के बाद मुंबई इंडियंस के कोच ने बयान से मचाया तहलका!
Advertisement

IPL 2023: रोहित शर्मा की कप्तानी... हार के बाद मुंबई इंडियंस के कोच ने बयान से मचाया तहलका!

IPL 2023: गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर में 62 रनों से शिकस्त दे दी. इस हार के बाद अब मुंबई इंडियंस के कोच ने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

IPL 2023: रोहित शर्मा की कप्तानी... हार के बाद मुंबई इंडियंस के कोच ने बयान से मचाया तहलका!

Mark Boucher Statement: आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को रौंदकर फाइनल में एंट्री ले ली है. अब टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 28 मई को इस सीजन का खिताबी मैच खेलेगी. मुंबई इंडियंस को मिली हार पर टीम के कोच ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कप्तान रोहित को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

कोच ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने मैच के बाद कहा कि रोहित एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. उन्होंने टीम को लीड किया. हमारी बल्लेबाजी अच्छी रही. कप्तानी भी बेहतरीन रही. टीम ने इस सीजन में अच्छा क्रिकेट खेल है, जो हमें भविष्य में काम आने वाला है. बता दें कि 2017 के बाद से यह पहला मौका है जब मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में कोई भी मैच हारी है. आखिरी बार साल 2017 मुंबई राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ क्वालीफायर मैच में हारी थी.

गिल का शानदार शतक 

शुभमन गिल ने बेहद ही खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए सीजन और अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक ठोक डाला. उन्होंने मात्र 60 गेंदों में 129 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 10 बड़े-बड़े छक्के भी निकले. इस शतक के साथ ही वह आईपीएल 2023 में अब सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने अब तक खेले 16 मैचों में 60.79 की बेहद खतरनाक औसत और 156.43 की स्ट्राइक रेट के साथ 851 रन बना लिए हैं.

ऐसा रहा मैच का हाल 

पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल की ताबड़तोड़ 129 रनों की पारी की बदौलत मुंबई को जीत के लिए 234 रनों का लक्ष्य दिया. गिल के अलावा साई सुदर्शन ने 43 रन बनाए जबकि कप्तान हार्दिक पांड्या ने नाबाद 28 रनों की पारी खेली. इसके जवाब में मुंबई की टीम 18.2 ओवर में 171 रन पर ऑल आउट हो गई. मुंबई इंडियंस की तरफ से केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक तक पहुंचे. इनमें सूर्यकुमार यादव ने 38 गेंदों पर 61 रन और तिलक वर्मा ने 14 गेंदों पर 43 रन बनाए. शुभमन गिल की विस्फोटक पारी के बाद तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने भी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने इस मुकाबले में सिर्फ 2.2 ओवर में ही 10 रन देकर 5 विकेट झटक लिए.

जरूर पढ़ें 

ये खिलाड़ी बना मुंबई इंडियंस की हार का सबसे बड़ा विलेन! ट्रॉफी जीतने का सपना किया चकनाचूर
WTC फाइनल से पहले इस भारतीय का बल्ले से कोहराम, शॉट्स देख खौफ में आ जाएंगे कंगारू!

Trending news