रोहित शर्मा ने दिए संकेत, फाइनल में इस भारतीय गेंदबाज को आजमा सकती है मुंबई इंडियंस

जयंत यादव को अब तक मौजूदा आईपीएल में एक ही मैच में खेलने का मौका मिला है, जिसमें उसे एक भी विकेट नहीं मिला था.

रोहित शर्मा ने दिए संकेत, फाइनल में इस भारतीय गेंदबाज को आजमा सकती है मुंबई इंडियंस
जयंत यादव (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज होने वाले आईपीएल 2020 (IPL 2020) के फाइनल मुकाबले में उनकी टीम ऑफ स्पिनर जयंत यादव (Jayant Yadav) को मौका दे सकती है. इसका कारण यह है कि दिल्ली के पास शिखर धवन, सिमरोन हिटमायेर, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, और इन सबने इस सीजन में अच्छी बैटिंग की है. इन्हें रोकने की दिशा में जयंत प्रभावशाली हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कभी IPL का हिस्सा थे तेजस्वी यादव, 5 साल तक पहनी इस टीम की जर्सी

रोहित ने मैच पूर्व संध्या पर कहा, 'दिल्ली के पास जितने लेफ्टी हैं, उन्हें देखते हुए जयंत असरदार साबित हो सकते हैं. दिल्ली के खिलाफ वह एक मैच में खेले थे और अच्छी बॉलिंग की थी. वो दिल्ली की टीम के लिए खेले हैं और उसे अच्छी तरह समझते हैं. हमारे लिए वह अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं.' दिल्ली के खिलाफ हालांकि जयंत को विकेट नहीं मिला था.

आईपीएल 2020 का फाइनल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा. मुंबई की टीम 5वीं बार खिताब जीतने की कोशिश करेगी जबकि दिल्ली की टीम पहला खिताब अपनी झोली में डालना चाहेगी. दिल्ली की टीम पिछले 13 साल के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.