Mumbai Indians के पेसर Trent Boult भी Bio Bubble से परेशान, जानिए क्या कहा
Advertisement

Mumbai Indians के पेसर Trent Boult भी Bio Bubble से परेशान, जानिए क्या कहा

तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल आईपीएल 2020 के दौरान यूएई के जैव-सुरक्षित माहौल में थे और वो अपने देश न्यूजीलैंड में एक बार फिर बायो बबल में पहुंच चुके हैं.

ट्रेंट बोल्ट (फोटो-BCCI/IPL)

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर के शुरू होने के बाद बायो बबल में रहना क्रिकेटरों के लिए ‘बड़ी भूमिका’ निभाएगा. बोल्ट उन बड़े खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए जिन्होंने कोविड-19 महामारी के बीच जैव-सुरक्षित माहौल में जीवन के बारे में चिंता जताई है, उन्होंने इसे ‘बड़ा त्याग’ करार दिया.

  1. बायो बबल में रहना बड़ा त्याग है-ट्रेंट बोल्ट
  2. UAE के बाद न्यूजीलैंड के बायो बबल में हैं बोल्ट
  3. रबाडा, वॉर्नर ने भी बायो बबल को बताया मुश्किल

यह भी पढ़ें- बेटे Agastya को एक पल के लिए दूर नहीं कर पातीं Natasa Stankovic, देखें PHOTOS

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा, ‘मैं सभी के लिए नहीं बात कर सकता लेकिन यह निश्चित रूप से खेल में बड़ी भूमिका निभाएगा. न्यूजीलैंड में वापसी के बाद आपको 2 हफ्ते एक होटल में बिताने होंगे जिसके बाद ही आपको बाहर जाने दिया जाएगा. इस समय दुनिया जिस चीज का सामना कर रही है, यह पागलपन ही है. ये काफी मुश्किल होने वाला है कि खिलाड़ी कैसा महसूस कर रहे हैं.’

न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने हाल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) में 5वीं खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने कहा, ‘आईपीएल में खेलने के बारे में बात करते हुए कहूं तो मैदान पर वापसी करना शानदार था और सभी के लिए क्रिकेट देखने के लिए कुछ करना शानदार था और पूरी दुनिया में इसे देखा भी गया.’

बोल्ट से पहले डेविड वॉर्नर, मिशेल स्टार्क और कागिसो रबाडा ने ‘बायो-बबल’ की तुलना लग्जरी युक्त जेल से की थी. बोल्ट इस वक्त यूएई से लौटने के बाद क्राइस्टचर्च में 14 दिन के क्वारंटीन में हैं. न्यूजीलैंड को 27 नवंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 घरेलू सीरीज खेलनी है जिसके लिए बोल्ट को आराम दिया गया है.
(इनपुट-भाषा)

Trending news