DC vs KKR: Nitish Rana ने IPL में हासिल किया ये मुकाम, दिल्ली के खिलाफ लगाई आतिशी हाफ सेंचुरी
topStories1hindi1167961

DC vs KKR: Nitish Rana ने IPL में हासिल किया ये मुकाम, दिल्ली के खिलाफ लगाई आतिशी हाफ सेंचुरी

Nitish Rana completed his 2000 run in IPL: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स ने खिलाफ नीतीश राणा ने शानदार 57 रन बनाए. इसी के साथ उन्होंने अपने आईपीएल में 2000 रन पूरे कर लिए. 

DC vs KKR: Nitish Rana ने IPL में हासिल किया ये मुकाम, दिल्ली के खिलाफ लगाई आतिशी हाफ सेंचुरी

Nitish Rana completed his 2000 run in ipl: IPL 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में केकेआर की तरफ से खेलते हुए नीतीश राणा ने तीन उपलब्धियां हासिल कर ली. 

नीतीश राणा ने किया कमाल 

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने मैच में शानदार खेल दिखाया. एक समय केकेआर टीम संकट से जूझती नजर आ रही थी, लेकिन नीतीश राणा ने शानदार पारी खेलकर केकेआर को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने 34 गेंदों में 57 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन चौके और 4 छक्के लगाए. उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. 

आईपीएल में पूरे किए 2000 रन 

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने आईपीएल में 2000 रन पूरे कर लिए हैं. वहीं, इस सीजन उन्होंने अपनी दूसरी हाफ सेंचुरी लगाई है. आईपीएल 2022 में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने 9 मैचों में 200 बनाए हैं. केकेआर के खिलाफ बड़ी पारी खेलते हुए नीतीश राणा (Nitish Rana) ने आईपीएल करियर में 100 सिक्स भी पूरे कर लिए है. नीतीश पिछले कुछ सालों से केकेआर की बल्लेबाजी क्रम की अहम कड़ी बने हुए हैं. 

दिल्ली कैपिटल्स ने जीता मैच 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने केकेआर को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने शानदार पारियां खेलीं. वॉर्नर ने 42 रन बनाए. वही,पॉवेल ने नॉटआउट 33 रन बनाए. नीतीश राणा (57) और कप्तान श्रेयस अय्यर (42) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 147 रनों का लक्ष्य दिया. कोलकाता ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 146 रन बनाए. टीम की ओर से राणा और रिंकू ने 35 गेंदों में 62 रनों की साझेदारी की थी. दिल्ली की ओर से कुलदीप यादव ने चार विकेट झटके. वहीं, मुस्ताफिजुर रहमान ने तीन विकेट चटकाए, जबकि अक्षर पटेल और चेतन सकारिया ने एक-एक विकेट लिया.

Trending news