IPL 2023: हफ्तेभर में केकेआर के लिए तीसरी बुरी खबर, अब ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल
Advertisement

IPL 2023: हफ्तेभर में केकेआर के लिए तीसरी बुरी खबर, अब ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल

IPL 2023: कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. टीम के एक-एक करके खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं. अब टीम का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. हफ्तेभर में यह तीसरा मौका है जब टीम का खिलाड़ी चोटिल हुआ है. ऐसे में टीम की टेंशन अब बढ़ती जा रही है. 

IPL 2023: हफ्तेभर में केकेआर के लिए तीसरी बुरी खबर, अब ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल

Another Player of KKR Injured: कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. टीम के एक-एक करके खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं. अब टीम का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. हफ्तेभर में यह तीसरा मौका है जब टीम का खिलाड़ी चोटिल हुआ है. ऐसे में टीम की टेंशन अब बढ़ती जा रही है. इससे पहले टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर भी चोट के चलते पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं.

ये धांसू बल्लेबाजी हुआ चोटिल 

श्रेयस अय्यर और लॉकी फर्ग्यूसन के चोटिल होने के बाद अब बल्लेबाज नितीश राणा भी चोटिल हो गए हैं. इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक नितीश राणा एक अभ्यास सत्र के दौरान ईडन गार्डन में गुरुवार को चोटिल हो गए. इससे केकेआर की मुसीबत और बढ़ गई हैं. प्रैक्टिस के दौरान एक गेंद उनके एंकल पर जाकर लग गई जिसके तुरंत बाद वह मैदान से बाहर चले गए. चोट लगने के बाद करीब पांच मिनट तक नितीश जमीन पर लेटे रहे और इसके बाद उठकर मैदान के दूसरी तरफ चले गए. हालांकि, अभी राणा को लेकर यह साफ नहीं हुआ कि उनकी चोट कितनी गंभीर है.

लॉकी फर्ग्युसन और अय्यर भी हुए चोटिल 

इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव की वजह से शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक टीम के इस तेज गेंदबाज को 26 मार्च को कोलकाता पहुंचना था लेकिन अब उन्हें आने में देरी होगी. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर भी पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर हैं. अय्यर पूरे आईपीएल सीजन टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

2 अप्रैल को केकेआर का होगा पहला मैच 

आईपीएल 2023 में कोलकाता अपना पहला मैच 2 अप्रैल को खेलेगी. यह मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा. टीम के लिए अभी भी टेंशन यह है कि श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी किसे सौंपी जाए. इसके साथ ही टीम के कई बड़े खिलाड़ी चोट और अन्य कारणों के चलते टीम से लगातार बाहर होते जा रहे हैं. ऐसे में कोलकाता के लिए यह सीजन चुनौतियों से भरा रहने वाला है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news