IND vs SA: टीम इंडिया में जगह ना मिलने से निराश हुआ ये विस्फोटक खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर जताया दुख
Advertisement

IND vs SA: टीम इंडिया में जगह ना मिलने से निराश हुआ ये विस्फोटक खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर जताया दुख

IND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. इस टीम में एक विस्फोटक खिलाड़ी को जगह ना मिलने पर उसने सोशल मीडिया पर दुख जताया है. 

IPL Photos

IND vs SA T20 Series: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान हो चुका है. इस टीम का कप्तान केएल राहुल को चुना गया है. आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को इस सीरीज में मौका मिला है, तो कई बड़े खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है. टीम के इस सेलेक्शन के बाद एक विस्फोटक बल्लेबाज की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है, इस खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है. 

टीम में जगह ना मिलने पर जताया दुख

BCCI ने 22 मई को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए 18 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) को शामिल नहीं किया गया. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के आक्रामक बल्लेबाज नितीश राणा ने आईपीएल 2022 में महत्वपूर्ण पारियां खेली और टीम को मुकाबले भी जिताए, लेकिन वे सेलेक्टर्स का भरोसा नहीं जीत सके. 

सोशल मीडिया पर लिखी मन की बात

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने भारतीय टीम के ऐलान के बाद ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. नितीश राणा ने ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की और लिखा, 'जल्द बदलेंगे हालात'. नीतीश राणा (Nitish Rana) आईपीएल 2022 में लगातार रन बनाने में नाकाम रहे थे, लेकिन वे इस सीजन में टीम के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक थे. 

यहां देखें नीतीश राणा का ट्वीट

टीम इंडिया में रहे फ्लॉप

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने साल 2021 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू मैच खेला था, इस मैच में वे फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 7 रन ही बना पाए थे. नितीश राणा (Nitish Rana) ने भारतीय टीम (Team India) के लिए 2 टी-20 मुकाबले भी खेले हैं, लेकिन वे इन मैचों में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, इन 2 टी20 मैचों में उन्होंने 15 रन बनाए थे.  

IPL 2022 में अच्छा प्रदर्शन 

आईपीएल 2022 में भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही, लेकिन नीतीश राणा (Nitish Rana) ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया. इस सीजन में खेले 14 मैचों में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने 27.77 की औसत से 361 रन बनाए. उन्होंने 2 अर्धशतक भी जड़े. नीतीश राणा (Nitish Rana) आईपीएल में कुल 91 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 28.32 की औसत से 2181 रन बनाए हैं. 

Trending news