KKR, DC: युवराज सिंह ने KKR टीम को लगाई लताड़, इस खिलाड़ी को Playing 11 में नहीं दी थी जगह
Advertisement

KKR, DC: युवराज सिंह ने KKR टीम को लगाई लताड़, इस खिलाड़ी को Playing 11 में नहीं दी थी जगह

Yuvraj Singh on Pat Cummins: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर टीम को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केकेआर ने प्लेइंग इलेवन में पैट कमिंस को जगह नहीं दी. अब इस पर युवराज सिंह ने लताड़ लगाई है. 

Twitter

Yuvraj Singh on Pat Cummins: दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा अंदाज में केकेआर को 4 विकेट से हरा दिया. केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग इलेवन में एक स्टार खिलाड़ी को जगह नहीं दी. अब भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने इस फैसले की आलोचना की है. उन्होंने केकेआर टीम को लताड़ भी लगाई. 

युवराज ने कही ये बात 

भारत के महान खिलाड़ी और पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पैट कमिंस को बाहर रखने के लिए केकेआर मैनेजमेंट के आड़े हाथों लिया है. युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, 'जब तक पैट कमिंस चोटिल न हो आप उन्हें बाहर कैसे बैठा सकते हैं? वो वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर हैं. अगर उनके दो-तीन मैच खराब हैं तो क्या आप उन पर भरोसा करना छोड़ देंगे. क्योंकि वो आप को लगातार तीन मैच जिता भी सकते हैं.'

गेंदबाजी में नहीं दिखा पाए कमाल 

पैट कमिंस (Pat Cummins) आईपीएल 2022 में गेंदबाजी से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए. बल्कि अपने बल्ले से उन्होंने केकेआर को जीत दिलाई. मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने 15 गेंदों में 56 रन बनाए. पैट कमिंस ने गेंदबाजी में 4 मैचों में चार विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान 12 के इकॉनोमी से रन भी दिए हैं. कमिंस के खिलाफ विरोधी टीम के गेंदबाजों ने जमकर रन बनाए हैं. वह काफी महंगे भी साबित हुए हैं. 

श्रेयस अय्यर ने किए दो बदलाव 

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और शिवम मावी (Shivam Mavi) को बाहर का रास्ता दिखाया है. वरुण की जगह हर्षित राणा और मावी की जगह बाबा इंद्रजित को शामिल किया गया है. इन सबके बावजूद केकेआर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी. 

Trending news