Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों की पत्नियां!

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है. आईपीएल का इंजतार पूरी दुनिया में बेसब्री से किया जाता है. इस लीग में दुनिया के सभी बड़े दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं और इनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहती हैं. जब बात स्टार्स की हो रही हो तो इस मामले में भारतीय खिलाड़ियों की प्रेमिकाएं और पत्नियां कहां पीछे रहे वाली हैं. हमेशा ये सब भी कैमरे की नजर आकर महफिल लूट जाती है. इस आईपीएल में भी इनकी मौजूदगी मैदान में ग्लैमर का भरपूर तड़का लगाएंगी.

1/5

स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) तो खेल के साथ-साथ अपने हंसी मजाक के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी अपनी खूबसूरती के अलावा अपने डांस को लेकर खिलाड़ियों और प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय हैं. कई खिलाड़ियों के साथ उनके डांस के वीडियो सोशल साइट पर काफी पसंद किए जाते हैं. मैदान में धनश्री वर्मा के आने के बाद ग्लैमर का भरपूर तड़का लगता है.

2/5

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह हमेशा खबरों में रहती हैं. रितिका मैदान पर रोहित शर्मा के लिए दुआएं मांगती हुई भी नजर आती हैं. फैंस तो रितिका को रोहित का गुडलक भी मानते हैं. रितिका जब भी मैदान पर होती है तो रोहित के बल्ले से अधिकतर बड़ी पारी देखने को मिलती है. रितिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

3/5

जब बात ग्लैमर की हो रही हो तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक कैसे पीछे रहे सकती हैं. नताशा अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. एक बच्चे की मां होने के बावजूद उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं आई है. नताशा पेशे से डांसर हैं, हार्दिक अपनी पत्नी को अपने लिए गुडलक मानते हैं. दोनों के साथ की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं.

4/5

पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वह कई सालों से स्टेडियम पहुंचकर कोहली का हौसला बड़ाते दिखाई देती हैं. जो काफी वायरल होती हैं. अनुष्का जब भी मैदान में आती हैं तो कैमरे की नजर उनपर जरूर जाती है.

5/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की यॉर्कर का तो हर कोई दिवाना है. लेकिन बुमराह को अपना दिवाना बनाया संजना गणेशन ने. जसप्रीत बुमराह ने 2021 साल ही गोवा में अपनी प्रेमिका संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए थे. 31 वर्षीय संजना पूर्व मॉडल हैं और स्पोर्ट्स एंकर भी हैं. जसप्रीत बुमराह भले ही इस सीजन में खेलते हुए दिखाई नहीं दें, लेकिन संजना गणेशन जरूर इस सीजन में दिखाई दे सकती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़