Team India: आईपीएल 2023 में इस बल्लेबाज ने गंवाया सुनहरा मौका, टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदें भी खत्म!
Advertisement
trendingNow11706464

Team India: आईपीएल 2023 में इस बल्लेबाज ने गंवाया सुनहरा मौका, टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदें भी खत्म!

Team India: टीम इंडिया में डेब्यू कर चुके एक खिलाड़ी ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है. इस प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया में वापसी करने के दरवाजे भी अपने लिए बंद कर लिए हैं.

Team India: आईपीएल 2023 में इस बल्लेबाज ने गंवाया सुनहरा मौका, टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदें भी खत्म!

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के लीग स्टेज मैच खत्म हो चुके हैं. अब बारी है प्लेऑफ की. प्लेऑफ मुकाबलों के लिए गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस क्वालीफाई कर चुकी हैं. मौजूदा सीजन में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर चुके एक बल्लेबाज ने खराब प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी के अपने दरवाजे बंद कर दिए हैं.

इस खिलाड़ी ने किया निराश!

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले राहुल त्रिपाठी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने मौजूदा सीजन में बस एक ही अर्धशतक जड़ा. राहुल खेले 13 मैचों में 273 रन ही बना पाए, जिसमें उन्होंने एक मैच में 74 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी. हालांकि हैदराबाद की टीम के लिए भी यह आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा. टीम ने खेले 14 मैचों में बस 4 ही मैच जीत पाई और 8 अंकों के साथ तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही.

टीम इंडिया में नहीं होगी वापसी?

बता दें कि आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी के बाद ही राहुल त्रिपाठी का चयन भारतीय टीम में हुआ था. उन्होंने पिछले सीजन में 14 मैच में 413 रन बनाए थे. इस बार वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाजों की लिस्‍ट में 37वे नंबर पर हैं. ऐसे में उनकी वापसी अब भारतीय टीम में मुश्किल नजर आ रही है. खासकर तब जब मौजूदा सीजन में रिंकू सिंह जैसे घातक बल्लेबाज ने मिडिल ऑर्डर में बेहतरीन बल्लेबाजी कर टीम इंडिया के लिए दावेदारी ठोक दी है.    

इंडिया के लिए ऐसा रहा करियर  

बता दें कि राहुल त्रिपाठी ने टीम इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया है. उन्होंने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए उन्‍होंने पांच मैचों में 97 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 44 रन रहा है. राहुल ने अपना आखिरी मुकाबला इसी साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. आईपीएल में राहुल ने अब तक 89 मैच खेलते हुए 2071 रन बनाए थे, जिसमें उनके बल्ले से 11 अर्धशतक भी निकले हैं.

Trending news