RR vs GT: संजू सैमसन ने सुधार ली अपनी गलती, इस फ्लॉप खिलाड़ी को दिखाया टीम से बाहर कान रास्ता!
Advertisement
trendingNow11682351

RR vs GT: संजू सैमसन ने सुधार ली अपनी गलती, इस फ्लॉप खिलाड़ी को दिखाया टीम से बाहर कान रास्ता!

RR vs GT Playing 11: जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में दो चैंपियन टीमों के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला हो रहा है. एक तरफ है राजस्थान रॉयल्स और दूसरी तरफ है गत विजेता गुजरात टाइटंस. मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

rr vs gt playing 11

Rajasthan Royals vs Gujarat Titans, Playing 11: जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला खेला जा रहा है. पूर्व चैंपियन टीम राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. सैमसन ने एक खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

इस फ्लॉप खिलाड़ी को किया बाहर

संजू सैमसन ने टॉस जीतने के बाद कहा, 'हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे. इस पिच को पढ़ना थोड़ा मुश्किल है. कुछ ओवर बल्लेबाजी करते हैं और बाद में पता लगाते हैं (मुस्कुराते हुए). हम जिस स्तर की क्रिकेट खेल रहे हैं, वह वास्तव में काफी अच्छा है. यशस्वी जायसवाल पिछले 2-3 सालों से जो तैयारी कर रहे थे, उससे हम कुछ इस तरह की उम्मीद कर रहे थे.' टीम में एक बदलाव किया गया और जेसन होल्डर की जगह एडम जम्पा को मौका मिला.

पिछले मैच में लुटाए थे 55 रन

राजस्थान के कप्तान सैमसन ने प्लेइंग-11 से जेसन होल्डर को बाहर किया. विंडीज ऑलराउंडर होल्डर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में 30 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में 55 रन लुटाए थे. वह बल्ले से भी कुछ खास योगदान नहीं दे पाए और महज 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. होल्डर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी जयपुर में अपने पिछले मैच में 49 रन लुटाए थे. ऐसे में सैमसन ने उन्हें बाहर करने का फैसला किया. 

गुजरात टाइटंस (प्लेइंग इलेवन): ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और जोशुआ लिटिल

राजस्थान रॉयल्स (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, एडम जम्पा, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल.

Trending news