ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं जा रहे हैं रोहित शर्मा? कोच रवि शास्त्री ने बताई वजह
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं जा रहे हैं रोहित शर्मा? कोच रवि शास्त्री ने बताई वजह

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित शर्मा को मौका नहीं दिया गया है, कोच रवि शास्त्री ने इस मुद्दे पर अब खुलकर अपने विचार रखे हैं.

रविंद्र जडेजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया था. प्लेयर्स की लिस्ट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम गायब होने की वजह से हर कोई हैरान थी. बाद भी इस बात को लेकर सफाई दी गई थी, कि रोहित अभी पूरी तरह फिट नहीं. मौजूदा आईपीएल सीजन में वो चोटिल हो गए थे. फिलहाल वो रिकवर कर रहे हैं, लेकिन अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Rohit Sharma) ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

  1. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जाएंगे रोहित
  2. IPL के दौरान हुए थे चोट के शिकार
  3. गेंदबाज ईशांत शर्मा को भी लगी चोट

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने Black Dress में ढाया कहर

रवि शास्त्री ने कहा, 'रोहित की चोट को मेडिकल टीम देखरेख कर रही है और उनको कुछ रिपोर्ट्स मिली हैं. हम सपोर्ट स्टाफ इस प्रक्रिया में किसी तरह से शामिल नहीं है, मेडिकल टीम ने चयनकर्ताओं को रिपोर्ट सौंपी है और वो अपना काम कर रहे हैं. मुझे सिर्फ मेडिकल रिपोर्ट के बारे में जानकारी है और मेरा चयन से कोई लेना-देना नहीं है. अगर रोहित दोबारा चोटिल होते हैं, तो वो खतरे में पड़ सकते हैं.'

शास्त्री ने आगे कहा, 'वो सफेंद गेंद की क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं, उन्हें टीम में आखिर कौन शामिल नहीं करना चाहेगा. ईशांत शर्मा के साथ भी ऐसा ही कुछ मामला है और इन दोनों ही खिलाड़ियों की कमी न्यूजीलैंड दौरे पर महसूस की गई थी.' गौरतलब है कि ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स टी की तरफ से खेलते हुए चोट के शिकार हो गए थे और इसी वजह से उन्हें मौजूदा आईपीएल सीजन से बाहर होना पड़ा था.

Trending news