Zee Rozgar Samachar

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने Black Dress में ढाया कहर

नताशा ने 1 जनवरी 2020 को हार्दिक पांड्या के साथ दुबई में सगाई कर ली थी. 30 जुलाई 2020 को इस कपल के बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था.

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच ने Black Dress में ढाया कहर
नताशा स्टैनकोविच (फोटो-Instagram/natasastankovic__)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में बिजी हैं, और मैदान में काफी धमाल मचा रहे हैं. दूसरी तरफ उनकी मंगेतर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) अपनी खूबसूरती से इंटरनेट पर आग रही हैं

यह भी पढ़ें- दुबई की शाम को यूं हसीन बना रही हैं युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा

बीते शनिवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, इस फोटो में वो काले रंग की ड्रेस पहनी हुईं है और बेहद हसीन नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'काले रंग में बेहतर'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Better in black 

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

यूएई में मौजूद हार्दिक पांड्या को नताशा और उनका बेटा अगस्त्य काफी मिस कर रहे हैं. गौरतलब है कि अगस्त्य (Agastya) का जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था. और अब ठीक 3 महीने का हो चुका है. इस मौके को नताशा ने बेहद खूबसूरत अंदाज में सेलिब्रेट किया था. एक क्यूट फोटो के जरिए उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We miss you @hardikpandya93  @thebakersden_ 

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Agastya  #3months @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ दुबई में सगाई कर ली थी. नताशा ने मई के महीने में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. नताशा स्टैनकोविच पेशे से मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 'सत्याग्रह' और 'फुकरे रिटर्न्स'  जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है. नताशा सर्बिया की नागरिक हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.