IPL 2023: आईपीएल में बार-बार इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, बेंच पर बैठे-बैठे खत्म ना हो जाए करियर!
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल में बार-बार इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, बेंच पर बैठे-बैठे खत्म ना हो जाए करियर!

RCB vs KKR Playing 11 : बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी संभाल रहे धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने टॉस जीता और कोलकाता नाइटराइडर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस मैच के लिए भी प्लेइंग-11 में जगह के लिए एक युवा खिलाड़ी केवल इंतजार ही करता रह गया.

rcb vs kkr playing 11

Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का मुकाबला जारी है. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीजन के इस 36वें मैच में भी आरसीबी टीम का एक खिलाड़ी अपने मौके का केवल इंतजार ही करता रह गया.

विराट ने जीता टॉस

आरसीबी की कप्तानी संभाल रहे धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली ने टॉस जीता और कोलकाता नाइटराइडर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. विराट ने कहा, 'पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेना है. बिल्कुल आसानी से समझा जा सकता है कि चिन्नास्वामी में शाम का खेल, हमने यहां लक्ष्य का अच्छे से पीछा किया है. टीम जिस तरह से खेल रही है, उसके कारण अब तक का सफर और कप्तानी मजेदार रही. फाफ (डुप्लेसी) फिर से प्रभावशाली भूमिका निभाएंगे. उम्मीद है कि वह अगले मैच से बतौर कप्तान वापसी करेंगे.'

फिर नहीं मिला इस खिलाड़ी को मौका

इस बीच एक खिलाड़ी प्लेइंग-11 में जगह के लिए केवल इंतजार ही करता रह गया. ये खिलाड़ी 23 साल का युवा ऑलराउंडर सोनू यादव हैं. सोनू यादव अभी तक आईपीएल में डेब्यू तक नहीं कर पाए हैं. यूपी के गोरखपुर में जन्मे सोनू यादव घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करते हैं. सोनू ने अभी तक 11 लिस्ट ए और 5 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने इस दौरान लिस्ट ए में 10 और टी20 में 9 विकेट लिए. बल्ले से वह कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. 

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): नारायण जगदीशन (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, डेविड वीस, वैभव अरोड़ा, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, विजयकुमार वैशक, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज.

Trending news