IPL 2021: KKR के फील्डर ने पकड़ा Kohli का हैरतअंगेज कैच, यकीन नहीं कर पाए Virat; Video

कोलकाता के फील्डर राहुल त्रिपाठी ने बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का ऐसा बेहतरीन कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IPL 2021: KKR के फील्डर ने पकड़ा Kohli का हैरतअंगेज कैच, यकीन नहीं कर पाए Virat; Video
Rahul Tripathi

चेन्नई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में जबर्दस्त फील्डिंग का नमूना देखने को मिला. कोलकाता के फील्डर राहुल त्रिपाठी ने बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का ऐसा बेहतरीन कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यकीन नहीं कर पाए कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के दूसरे ओवर में विराट कोहली ने कवर्स के ऊपर से शॉट मारने की कोशिश की. शॉट काफी ऊंचा था, जिसे राहुल त्रिपाठी ने डाइव लगाते हुए लपक लिया. राहुल त्रिपाठी के हैरतअंगेज कैच ने हर किसी को हैरान कर दिया. खुद विराट कोहली भी राहुल त्रिपाठी के कैच को देखकर यकीन नहीं कर पाए.

 

 

कोहली 5 रन बनाकर आउट

विराट कोहली सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए. राहुल त्रिपाठी का यह कैच आईपीएल 2021 का अभी तक का बेहतरीन कैच है. बता दें कि इस आईपीएल सीजन में विराट कोहली ने बल्ले से अभी तक कोई बड़ी पारी नहीं निकली है. बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 76) की शानदार पारियों के दम पर बैंगलोर ने कोलकाता को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई. बैंगलोर की इस सीजन में यह लगातार तीसरी जीत है और वह अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारा है. 

बैंगलोर ने जीता मैच 

बैंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन ही बना सकी. डिविलियर्स को उनकी पारी के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.