Virat Kohli out on Duck: विराट आउट होकर रोती सूरत लेकर लौटे पवेलियन, भड़के हुए लोग बोले- अब रिटायरमेंट ले लो
Advertisement
trendingNow11177778

Virat Kohli out on Duck: विराट आउट होकर रोती सूरत लेकर लौटे पवेलियन, भड़के हुए लोग बोले- अब रिटायरमेंट ले लो

Virat Kohli out on Duck: IPL 2022 में विराट कोहली की खराब फॉर्म उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में लोग उन्हें अब रिटायरमेंट लेने के लिए कह रहे हैं.  

फोटो (Twitter)

Virat Kohli out on Duck: IPL 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही है. किसी बुरे सपने की तरह विराट के ऊपर ये सीजन बीत रहा है. विराट एक बार फिर बिना खाता खोले पहली गेंद पर पवेलियन लौट गए. ऐसा आज आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के मैच के दौरान हुआ. विराट मैच की पहली गेंद पर आउट होकर एक रोनी सी सूरत लेकर पवेलियन लौट गए. 

रोनी सूरत लेकर लौटे पवेलियन

विराट कोहली (Virat Kohli) जब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ ओपनिंग करने के लिए आए तो उन्हें पहली ही गेंद पर जगदीश सुचित ने कप्तान केन विलियमसन के हाथों में कैच करा दिया. आउट होने के बाद विराट बिल्कुल खुश नजर नहीं आए और ऐसा लग रहा था कि वो भी अपनी खराब लय से बेहद परेशान हैं. विराट का ये आईपीएल 2022 में तीसरा गोल्डन डक है. इतना बुरा आईपीएल सीजन विराट के लिए कभी नहीं बीता और देश के एक दिग्गज खिलाड़ी को ऐसे देखना किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा है. 

 

'अब रिटायरमेंट ले लो'

विराट (Virat Kohli) की ऐसी फॉर्म को देख क्रिकेट फैंस भी बहुत नाराज हैं. खासकर आरसीबी (RCB) को विराट की खराब फॉर्म से काफी नुकसान हो रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर विराट को एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है. कई फैंस को विराट कोहली को क्रिकेट से रिटायर होने की सलाह दे रहे हैं. वहीं कई फैंस विराट की खराब फॉर्म से काफी परेशान नजर आए हैं. विराट को लेकर काफी सारे रिएक्शन इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

 

 

 

 

तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) बहुत ही खराब रहा है. तीन बार तो ये खिलाड़ी अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गया. वहीं इस बार तो विराट मैच की ही पहली गेंद पर आउट हुए. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट पिछले मैच में भी जीरो पर ही आउट हुए थे. इसके अलावा 3 साल से ये बल्लेबाज शतक तो लगा ही नहीं पाया है. हैदराबाद के खिलाफ आउट होने के बाद विराट के कंधे झुके हुए नजर आए और वो बेहद परेशान भी दिखे. 

 

Trending news