IPL 2022: Virat Kohli नहीं, RCB के लिए सबसे बड़ा मैच विनर बना ये खिलाड़ी; SRH को किया चारों खाने चित
Advertisement

IPL 2022: Virat Kohli नहीं, RCB के लिए सबसे बड़ा मैच विनर बना ये खिलाड़ी; SRH को किया चारों खाने चित

Wanindu hasaranga Take 5 wicket: IPL 2022 में आरसीबी के लिए एक खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है. इस प्लेयर ने अपने दम पर आरसीबी टीम को कई मैच जिताए हैं. 

IPL.com

Wanindu hasaranga Take 5 wicket: IPL 2022 आरसीबी (RCB) टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को धमाकेदार अंदाज में 67 रन से हरा दिया. इस मैच में आरसीबी (RCB) के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. इस प्लेयर ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया और ये खिलाड़ी आरसीबी (RCB) टीम के लिए सबसे बड़ा मैच विनर बनकर उभरा है. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

आरसीबी टीम के लिए श्रीलंका के जादुई गेंदबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने मैच में बहुत ही कसी हुई गेंदबाजी की. हसरंगा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार ओवर में 18 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. उन्होंने विरोधी बल्लेबाजों को अपने खिलाफ खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वानिंदु हसरंगा बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलित है कि वो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकें. हैदराबाद के खिलाफ खतरनाक खेल दिखाने के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. 

टीम को जिताए कई मैच 

वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) ने अपने दम आरसीबी टीम को कई मैच जिताए हैं. हसरंगा ने आईपीएल 2022 के 12 मैचों में 21 विकेट हासिल किए हैं. वानिंदु हसरंगा को आरसीबी टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में 10 करोड़ 75 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. अब वह आरसीबी टीम की गेंदबाजी आक्रमण का प्रमुख हिस्सा बन चुके हैं. वह गुगली गेंद पर विकेट चटकाने में माहिर प्लेयर हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2021 में उन्होंने हैट्रिक भी ली थी, तब वह श्रीलंका की तरफ से ऐसा करने वाले पहले प्लेयर बने थे. 

RCB ने जीता मैच 

आरसीबी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 67 रनों से हरा दिया. इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को जीतने के लिए 192 रनों का टारगेट दिया. हैदराबाद की पूरी टीम 125 रनों पर ऑल आउट हो गई. टीम के लिए एक भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया. राहुल त्रिपाठी ने 58 रनों की पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.   

Trending news