IPL 2022 में एक फिफ्टी जड़ने के लिए तरस गए हैं ये 3 विस्फोटक बल्लेबाज, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11171868

IPL 2022 में एक फिफ्टी जड़ने के लिए तरस गए हैं ये 3 विस्फोटक बल्लेबाज, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

IPL 2022: सीजन 15 में अभी तक कई बड़ी पारियां देखने को मिली है, लेकिन इस सीजन में 3 विस्फोटक बल्लेबाज एक अर्धशतक लगाने के लिए तरस गए हैं. ये खिलाड़ी टी20 के काफी सफल बल्लेबाज हैं.

Photo (IPL)

Rishabh Pant-Rohit Sharma Not Scored Fifty In IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक 46 मैचों का खेल पूरा हो चुका है. इस सीजन में बल्लेबाजों की बात की जाए तो जॉस बटलर (Jos Buttler) सबसे आगे चल रहे हैं. बटलर 566 रन के आंकड़े को पार कर चुके हैं और 3 शतक भी जड़ चुके हैं. जॉस बटलर (Jos Buttler) के बाद केएल राहुल (KL Rahul) का नाम आता है जिन्होंने इस सीजन में अभी तक 2 शतक जड़ दिए हैं, लेकिन कई बल्लेबाज अभी तक इस सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके हैं. ऐसे ही 3 बल्लेबाजों के बारे में हम आपको बताएंगे. ये खिलाड़ी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस सीजन में इनका बल्ला बिल्कुल शांत है. 

ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला इस सीजन में अभी तक काफी खामोश रहा है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) तोबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2022 में भी ऋषभ पंत ने तोबड़तोड़ बल्लेबाजी तो की है, लेकिन वे इस सीजन में अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं जड़ सके हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आईपीएल सीजन 15 में 9 मुकाबले खेल लिए हैं, 33.43 की औसत से 234 रन भी बनाए हैं, लेकिन वे फिफ्टी लगाने में नाकाम रहे हैं. इस सीजन में उनका बेस्ट स्कोर 44 रन है.

रोहित शर्मा

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान और 5 बार बतौर कप्तान आईपीएल का खिताब जीत चुके रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीजन में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस आईपीएल 2022 में अभी तक 9 मैचों में 17.22 की औसत से सिर्फ 155 रन ही बनाए हैं. रोहित शर्मा इस सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) को अच्छी शुरुआत देने में भी नाकाम रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक उनका बेस्ट स्कोर 41 रन है. उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस (MI) प्वाइंट्स टेबल में भी आखिरी स्थान पर चल रही है.

मार्कस स्टोइनिस

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस सीजन में उनका खेल ऐसा नहीं रहा है. मार्कस स्टोइनिस लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम का हिस्सा है. उन्होंने इस सीजन में अभी तक 6 मैचों में सिर्फ 90 रन ही बनाए है. मार्कस स्टोइनिस के बल्ले से भी इस सीजन में कोई भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है.

Trending news