Isha Negi: ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख झूम उठीं गर्लफ्रेंड Isha Negi, वायरल हुआ रिएक्शन; VIDEO
Advertisement

Isha Negi: ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख झूम उठीं गर्लफ्रेंड Isha Negi, वायरल हुआ रिएक्शन; VIDEO

Rishabh Pant's Girlfriend Isha Negi: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मैच देखने पहुंचीं. स्टैंड्स में ईशा ऋषभ खुशी से झूमती नजर आईं.

IPL Photos

Rishabh Pant's Girlfriend Isha Negi Spotted In CSK vs DC Match: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) हर मैच में उन्हें सपोर्ट करते हुए मैदान पर दिखाई दे रही हैं. रविवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच मैच में भी ईशा नेगी (Isha Negi) मैदान में पहुंचीं. इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बल्ले से कुछ धमाकेदार शॉर्ट्स देखने को मिले, जिनपर ईशा नेगी (Isha Negi) खुशी से झूम उठीं और जमकर ताली बजाईं. 

पंत को सपोर्ट करने पहुंचीं ईशा नेगी

ईशा नेगी (Isha Negi) इस मैच से पहले भी ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ मैच देखने पहुंचीं थी. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 11 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 190.91 की स्ट्राइक रेट से 4 चौके भी निकले. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के इन शॉट्स को देख स्टैंड्स में बैठी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) खुशी से झूमती नजर आईं. सोशल मीडिया पर ईशा नेगी (Isha Negi) का ये रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. 

यहां देखें ईशा नेगी का ये वीडियो

लंबे वक्त से एक दूसरे को कर रहे डेट 

ऋषभ पंत और ईशा नेगी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेशी (Isha Negi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले जब ईशा नेगी का बर्थडे था, तब ऋषभ ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था. जवाब में ईशा नेगी ने भी ऋषभ पंत को आई लव यू विश किया था. ईशा नेशी (Isha Negi) द्वारा शेयर किए हुए फोटो फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं. 

IPL 2022 में ऋषभ पंत का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 11 मैचों में 31.22 की औसत से 281 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से अभी तक एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में  दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इस सीजन अभी तक 11 मैच खेले हैं, इनमें से दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 5 मैचों में जीत मिली है और 6 में हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली इस समय प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है. 

Trending news