IPL 2023: गुजरात से मिली हार पर बुरी तरह भड़के रोहित, इन खिलाड़ियों को सरेआम बताया गुनहगार!
Advertisement

IPL 2023: गुजरात से मिली हार पर बुरी तरह भड़के रोहित, इन खिलाड़ियों को सरेआम बताया गुनहगार!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 35वें मैच में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत हुई. इस मैच में गुजरात टाइटंस ने अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए मुंबई इंडियंस को 55 रनों से धूल चटा दी. गुजरात की इस टूर्नामेंट में यह पांचवीं जीत है. 

IPL 2023: गुजरात से मिली हार पर बुरी तरह भड़के रोहित, इन खिलाड़ियों को सरेआम बताया गुनहगार!

MI vs GT, Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मंगलवार(25 अप्रैल) को हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस का आमना-सामना हुआ. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में घरेलू टीम गुजरात ने मुंबई को 55 रनों से हराकर टूर्नामेंट की पांचवीं जीत दर्ज कर ली. इस हार मुंबई इंडियंस इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश दिखाई दिए.

हार के बाद क्या बोले कप्तान?

मुंबई इंडियंस को मिली 55 रनों से बड़ी हार पर कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश दिखे. रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन अंत में काफी ज्यादा रन लुटा दिए. हमारे पास ऐसे बड़े स्कोर को चेज करने के लिए एक अच्छी बैटिंग लाइनअप है, लेकिन आज हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही. अंत में यही कहूंगा कि अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते तो मैच जीत सकते थे.

बल्लेबाजों ने किया निराश

गुजरात टाइटंस से मिले 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे मुंबई के ओपनर सस्ते में आउट हो गए. कप्तान रोहित शर्मा(2) जबकि ईशान किशन(13) रनों पर चलते बने. इसके बाद कैमरून ग्रीन ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए लेकिन 33 रनों पर वह भी नूर अहमद की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. टीम डेविड बिना खाता खोले जबकि तिलक वर्मा 2 रन बनाकर पवैलियन लौटे. सूर्यकुमार यादव ने क्रीज पर जमने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी 23 रनों पर नूर अहमद ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर दिया. युवा बल्लेबाज नेहल वढेरा ने टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वो भी 40 रनों के स्कोर पर आउट हो गए. इसके बाद टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका.

गेंदबाज भी रहे फ्लॉप

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने भी अपने प्रदर्शन से निराश किया. हालांकि, अर्जुन तेंदुलकर ने अपने दूसरे ही ओवर में गुजरात को ऋद्धिमान साहा के रूप में पहले झटका दिया, लेकिन इसके बाद गुजरात के बल्लेबाजों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक शॉट्स लगाए. मुंबई के लिए सबसे ज्यादा विकेट 2 विकेट लेग स्पिनर पियूष चावला(34 रन दिए) ने लिए. इसके अलावा अर्जुन(2 ओवर, 9 रन), रिले मेरेडिथ(49 रन दिए), बेहरेनडॉर्फ(37 रन दिए) और कुमार कार्तिकेय(39 रन दिए) ने 1-1 विकेट लिया. ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने भी 2 ओवर में बिना विकेट लिए 39 रन दे दिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news