KKR के इस खिलाड़ी के लिए RCB को हराना एक चुनौती
Advertisement
trendingNow1323208

KKR के इस खिलाड़ी के लिए RCB को हराना एक चुनौती

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने का कहना है कि आईपीएल के आगामी सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चुनौतीपूर्ण होगा.

इस आईपीएल में आरसीबी को हराना एक चुनौती : क्रिस लिन

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज क्रिस लिन ने का कहना है कि आईपीएल के आगामी सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराना चुनौतीपूर्ण होगा.

लिन ने कहा,‘‘आरसीबी को हराना मुश्किल होगा, क्योंकि उसकी बल्लेबाजी बहुत मजबूत है. खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को देखते हुए उन्हें हराना कठिन लग रहा है.’’ आरसीबी के पास विराट कोहली, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाज हैं जबकि शेन वॉटसन, केदार जाधव और स्टुअर्ट बिन्नी जैसे फिनिशर्स भी हैं.

लिन ने कहा,‘‘हम कोशिश करेंगे कि किफायती गेंदबाजी कर सकें. यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन हम चौके छक्के रोक सके तो उन पर दबाव बना सकते हैं.’’ कोहली की कुछ मैचों में गैर मौजूदगी के बारे में उन्होंने कहा,‘‘ पूरे सत्र में 14 मैच खेले जाने हैं और वह कुछ ही मैचों के लिए बाहर है. इसका ज्यादा असर नहीं पड़ेगा.’’

बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स ने वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल के स्थान पर पांच अप्रैल से शुरू होने वाले दसवें आईपीएल के लिए न्यूजीलैंड के आलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम को अपनी टीम में शामिल किया है. 

रसेल एक साल के प्रतिबंध के कारण इस बार आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. ग्रैंडहोम ने अब तक न्यूजीलैंड की तरफ से छह टेस्ट, नौ वनडे और आठ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने 2016 में न्यूजीलैंड की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था और छह विकेट लिए थे. केकेआर अपना पहला मैच सात अप्रैल को गुजरात लांयस के खिलाफ राजकोट में खेलेगा.

बता दें कि केकेआर की बड़ी परेशानी ये है कि यह टीम घर के बाहर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती जैसा वह अपने होम ग्राउंड पर करती है. वैसे भी कोलकाता की पिच भी इस टीम के लिए नई होगी. अब तक कोलकाता की पिच काफी स्लो होती थी लेकिन शायद अब ऐसा न हो.

केकेआर टीम – गौतम गंभीर (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, क्रिस वोक्स, ऋषि धवन, नैथन कूल्टर नाइल, सुनील नरायन, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, पीयूष चावला, रॉबिन उथप्पा, शाकिब अल हसन, क्रिस लिन, उमेश यादव, यूसुफ पठान, शेल्डन जैक्सन, अंकित सिंह राजपूत, रोवमन पावेल, आर. संजय यादव, इशांक जग्गी, डैरेन ब्रावो, शयन घोष, कोलिन डी ग्रांडहोम.

Trending news