IPL 2023: विराट कोहली -रोहित शर्मा नहीं, बल्कि ये दिग्गज खिलाड़ी है आईपीएल का असली 'खलीफा'
Advertisement

IPL 2023: विराट कोहली -रोहित शर्मा नहीं, बल्कि ये दिग्गज खिलाड़ी है आईपीएल का असली 'खलीफा'

IPL 2023: डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल-2023 के 18वें मुकाबले में गुरुवार को पंजाब किंग्स पर 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच में गुजरात के मोहित शर्मा को 'मैन ऑफ द मैच' का अवार्ड मिला. एक भारतीय दिग्गज ने इस मैच में खेले एक क्रिकेटर को आईपीएल का बादशाह बताया है. 

IPL 2023: विराट कोहली -रोहित शर्मा नहीं, बल्कि ये दिग्गज खिलाड़ी है आईपीएल का असली 'खलीफा'

King of the IPL: आईपीएल 2023 में 13 अप्रैल को पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच खेला गया. इस मैच में गुजरात ने पंजाब किंग्स को हारकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज कर ली. इस बीच एक पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा का नाम ना लेते हुए पंजाब के एक बल्लेबाज को आईपीएल का बादशाह बताया है. 

ये बल्लेबाज है IPL  का 'खलीफा' 

गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के हुए मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने शिखर धवन को आईपीएल का बादशाह बताया है. कैफ ने पंजाब की टीम की काफी तारीफ की है. उन्होंने आगे कहा कि शिखर धवन आईपीएल के खलीफा हैं, जो अभी शानदार फॉर्म में हैं और अकेले टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. अगर वह इसी तरह खेलते रहे तो लंबे समय तक अपनी टीम को टूर्नामेंट में बनाए रख सकते हैं.

ऑरेंज कैप पर है कब्जा 

बता दें कि आईपीएल 2023 में ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे शिखर धवन हैं. पंजाब किंग्स के लिए इस सीजन में कप्तानी और ओपनर बल्लेबाजी करने वाले धवन ने अभी तक खेले मैचों में 233 रन बना दिए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धवन ने 99 रनों की नाबाद पारी खेली थी. हालांकि, वह 1 रन से शतक बनाने से चूक गए थे.   

टीम की जमकर की तरफ  

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा कि पंजाब किंग्स की गेंदबाजी काफी अच्छी है. मुझे उम्मीद है टीम इस सीजन में टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब हो सकती है. बता दें कि आईपीएल इतिहास में आज तक पंजाब की टीम ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. ऐसे में शिखर धवन की कप्तानी में इस बार टीम को उम्मीद होगी कि टीम चैंपियन बने.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news