Shreyas Iyer को कप्तान बनाने के लिए ये 3 टीमें खेलेंगी बड़ा दांव! IPL 2022 Mega Auction में होगा जबर्दस्त Bidding War?
Advertisement

Shreyas Iyer को कप्तान बनाने के लिए ये 3 टीमें खेलेंगी बड़ा दांव! IPL 2022 Mega Auction में होगा जबर्दस्त Bidding War?

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) किसी भी टीम में लीडरशिप के रोल के लिए परफेक्ट च्वाइस साबित हो सकते हैं. अगर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अय्यर को रिलीज किया तो उनको लेकर नीलामी की जंग होनी तय है.

श्रेयस अय्यर (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के ठीक बाद आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) को लेकर सरगर्मियां बढ़ जाएंगी. नीलामी की इस जंग के लिए सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने अपने-अपने लेवल पर तैयारियां शुरू कर दी है. भारत का एक बेहतरीन खिलाड़ी पर कई टीमों के मालिकों की नजर बनी हुई है.

  1. दिल्ली का साथ छोड़ेंगे श्रेयस अय्यर!
  2. नई टीम के कप्तान बन सकते हैं श्रेयस
  3. कई बड़ी टीमें लगा सकती हैं दांव

 

दिल्ली का साथ छोड़ेंगे श्रेयस अय्यर!

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अपनी कप्तानी में आईपीएल फाइनल (IPL Final) तक पहुंचाने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अब इस टीम का साथ छोड़ सकते हैं. क्योंकि फ्रेंचाइजी के मालिक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को कैप्टेनसी से हटाने के मूड में नहीं दिख रहे. अय्यर लीडरशिप का रोल पाने के लिए बड़ा फैसला ले सकते हैं.
 

fallback

इन 3 टीमों के कप्तान बनेंगे अय्यर?

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अगले साल लीडरशिप का रोल चाहते हैं, ऐसे में वो दूसरी टीमों का रुख कर सकते हैं आइए नजर डालते हैं उन 3 टीमों पर जो टीम इंडिया (Team India) के इस धाकड़ बल्लेबाज को कप्तान बनाने के लिए बड़ा दांव खेल सकती है. जाहिर सी बात है कि ऐसे हालात में मेगा ऑक्शन (Mega Auction) के दौरान बिडिंग वॉर (Bidding War) होना तय है.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने बर्थडे सेलिब्रेशन में कर दी ऐसी गलती, प्लेयर्स की छूटी हंसी तो धोनी ने किया ये इशारा

1. लखनऊ

आरपी-एसजी ग्रुप (RP-SG Group) ने 7090 करोड़ रुपये में लखनऊ (Lucknow) की फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक खरीदा है. इस टीम का अगला कदम एक मजबूत टीम तैयार करने को लेकर होगा. ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) उनके लिए एक शानदार लीडर साबित हो सकते हैं, क्योंकि एक अच्छा कप्तान सेलेक्ट करना कामयाबी की राह में पहला कदम साबित हो सकता है.
 

fallback

2. अहमदाबाद

सीवीसी कैपिटल (CVC Capital) ने 5166 करोड़ रुपये में अहमदाबाद (Ahmedabad) की टीम खरीदी है, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड बनाने वाली इस टीम को एक तगड़े कप्तान की जरूरत है, ऐसे में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) राइट च्वाइस साबित हो सकते हैं.
 

fallback

3. आरसीबी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी (RCB) की कप्तानी करते हुए नजर नहीं आएंगे, ऐसे में बैंगलोर फ्रेंचाइजी के मालिकों को नए कैप्टन की शिद्दत से तलाश है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम में लीडरशिप के इस बड़े गैप को बखूबी भर सकते है. अगर ऐसा हुआ तो किंग कोहली भी अय्यर के अंडर खेलते हुए नजर आएंगे.
 

fallback

 

 

Trending news