Indian Team: टीम इंडिया में जगह बनाएगा ये विस्फोटक ओपनर! IPL में विरोधी गेंदबाजों को किया चित
Advertisement

Indian Team: टीम इंडिया में जगह बनाएगा ये विस्फोटक ओपनर! IPL में विरोधी गेंदबाजों को किया चित

Shubman Gill Gujarat Titans: IPL 2022 में एक स्टार खिलाड़ी बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है. ये बड़ी पारी खेलने के लिए फेमस है. ऐसे में सेलेक्टर्स इस खिलाड़ी को आईपीएल के बाद टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. 

File Photo

Shubman Gill Gujarat Titans: IPL 2022 अपने आखिरी चरण में खेला जा रहा है. आईपीएल में एक खिलाड़ी बहुत ही खतरनाक खेल दिखा रहा है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. ऐसे में प्लेयर टीम इंडिया में जगह बना सकता है. इस खिलाड़ी ने अपने दम पर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को कई मैच जिताए हैं. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

शुभमन गिल (Shubman Gill) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए कई अहम पारियां खेली हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ शुभमन गिल ने 49 गेंदों में 63 रन बनाए, जिसमें 7 चौके शामिल थे. गिल की क्लासिक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. गिल जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. 

गुजरात टाइटंस के जिताए कई मैच 

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए हैं. वह टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने के लिए फेमस हैं. आईपीएल 2022 के 12 मैचों में गिल ने 322 रन बनाए हैं, जिसमें तीन बड़ी हाफ सेंचुरी शामिल हैं. गिल के तरकश में हर वो तीर मौजूद हैं, जो विरोधी गेंदबाजों को ध्वस्त कर सके. आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए कई सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया जा सकता है. ऐसे में गिल को टीम इंडिया से खेलने का मौका मिल सकता है. 

टीम इंडिया में मिल सकता है मौका 

शुभमन गिल (Shubman Gill) भारतीय टेस्ट टीम (Indian Test Team) के अहम सदस्य हैं. 22 साल के इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स खतरनाक खेल की वजह से टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. गिल ने भारतीय टीम के लिए 3 वनडे मैच खेले हैं. और उन्होंने 10 टेस्ट में 500 से अधिक रन बनाए हैं. वह विकेट्स के बीच बहुत ही शानदार दौड़ लगाते हैं. अगर उन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका मिलता है, तो वह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ओपनिंग पार्टनर बन सकते हैं. 

Trending news