Sunil Gavaskar: सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर क्यों लिया धोनी का ऑटोग्राफ? वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Sunil Gavaskar: सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर क्यों लिया धोनी का ऑटोग्राफ? वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

IPL 2023: भारत के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया. सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी से ऑटोग्राफ क्यों लिया इसकी असली वजह का खुलासा खुद इस दिग्गज ने किया है, जिसे जानकर फैंस के होश उड़ जाएंगे. 

Sunil Gavaskar: सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर क्यों लिया धोनी का ऑटोग्राफ? वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Sunil Gavaskar and MS Dhoni: भारत के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हाल ही में अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया. टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के सामने 10 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को खेल गए IPL मैच के बाद चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी से अपने सीने के पास शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया.

सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर क्यों लिया धोनी का ऑटोग्राफ?

सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी से ऑटोग्राफ क्यों लिया इसकी असली वजह का खुलासा खुद इस दिग्गज ने किया है, जिसे जानकर फैंस के होश उड़ जाएंगे. स्टार स्पोर्ट्स पर सुनील गावस्कर ने खुलासा करते हुए कहा, 'धोनी को कौन प्यार नहीं करता? उन्होंने बीते सालों में भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है, वह कमाल है. धोनी ने भारत में बहुत से युवाओं को प्रेरित किया है. मैंने सुना कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैदान का चक्कर लगा रहे हैं, तब मैंने तुरंत ही एक पेन उधार मांगा. और इसे अपने पास रखा'

वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि जब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और महेंद्र सिंह धोनी मैदान के चक्कर लगा रहे थे तो सुनील गावस्कर तुरंत दौड़ कर माही के पास गए और अपनी जेब से पेन निकालते हुए उनसे ऑटोग्राफ मांगा. महेंद्र सिंह धोनी ने तब मुस्कुराकर सुनील गावस्कर की शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ दिया और उन्हें गले लगा लिया. इस पल ने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को इमोशनल कर दिया. फैंस बहुत खुश थे कि एक दिग्गज ने दूसरे दिग्गज को गले से लगा लिया था.

फैंस को रैकेट की मदद से गेंद देने लगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स का मौजूदा सत्र में यह चेपॉक मैदान पर यह आखिरी मैच था. मैच के बाद 41 साल के धोनी टेनिस रैकेट और ऑटोग्राफ वाली टेनिस गेंदों के साथ मैदान में आए और वहां मौजूद दर्शकों को रैकेट की मदद से गेंद देने लगे. धोनी के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के दूसरे खिलाड़ी भी मैदान का चक्कर लगाकर दर्शकों को गेंद और टी-शर्ट दे रहे थे तभी गावस्कर पीछे से दौड़ते हुए उनके पास पहुंचे और फिर धोनी ने उनके सीने के पास शर्ट पर अपना हस्ताक्षर किया.

Trending news