IPL 2023: धोनी अगर... ऑटोग्राफ लेने के बाद भावुक हुए गावस्कर ने बताई अपने अंतिम दिनों की 2 इच्छाएं
Advertisement
trendingNow11698248

IPL 2023: धोनी अगर... ऑटोग्राफ लेने के बाद भावुक हुए गावस्कर ने बताई अपने अंतिम दिनों की 2 इच्छाएं

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए एक मैच में एक ऐसा वाकया हुआ, जिसने सभी को भावुक कर दिया. इस मैच में भारत के महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान रहे सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ लिया. अब उन्होंने अपने अंतिम दिनों की इच्छाएं भी बताई हैं.

IPL 2023: धोनी अगर... ऑटोग्राफ लेने के बाद भावुक हुए गावस्कर ने बताई अपने अंतिम दिनों की 2 इच्छाएं

Sunil gavaskar statement: आईपीएल 2023 में रविवार(14 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच में एक क्रिकेट फैंस के लिए एक बेहद हो इमोशनल मोमेंट दिखा. दरअसल, टीम इंडिया के लिए 10 हजार से भी ज्यादा रन बनाने वाले महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी का ऑटोग्राफ अपनी टी-शर्ट पर लिया. यह तमाम क्रिकेट फैंस के लिए बेहद ही भावुक पल था. अब गावस्कर ने अपने अंतिम दिनों की दो इच्छाएं भी जाहिर की हैं. आइए बताते हैं.

भावुक हुए गावस्कर

स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो के दौरान सुनील गावस्कर ने बात करते हुए कहा कि मुझे मेरे अंतिम समय में दो मिनट के लिए अगर ये दो चीजें देखने को मिल जाएं, तो यह मेरे लिए बेहतरीन लम्हे होंगे और मैं हंस कर के जाऊंगा. उन्होंने भावुक होकर कहा कि पहला, जब 1983 में कपिल देव ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाई थी वो और दूसरा, जब 2011 वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी ने जो विनिंग छक्का लगाया था और उसके बाद जो उन्होंने अपने बल्ले को हाथ में रखकर ही घुमाया था. ये मेरे जीवन की अंतिम दो इच्छाएं हैं.

ऑटोग्राफ की खुद बताई पूरी कहानी 

सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर महेंद्र सिंह धोनी से ऑटोग्राफ क्यों लिया. इसकी असली वजह का खुलासा खुद किया स्टार स्पोर्ट्स पर सुनील गावस्कर ने खुलासा करते हुए कहा, 'धोनी को कौन प्यार नहीं करता? उन्होंने बीते सालों में भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया है, वह कमाल है. धोनी ने भारत में बहुत से युवाओं को प्रेरित किया है. मैंने सुना कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैदान का चक्कर लगा रहे हैं, तब मैंने तुरंत ही एक पेन उधार मांगा और धोनी के पास दौड़कर ऑटोग्राफ लेने चला गया.

दोनों दिग्गज लगे गले

बता दें कि जब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी और महेंद्र सिंह धोनी मैदान के चक्कर लगा रहे थे, तभी मैदान में मौजूदा सुनील गावस्कर तुरंत दौड़ कर माही के पास गए और अपनी जेब से पेन निकालते हुए उनसे ऑटोग्राफ मांगा. महेंद्र सिंह धोनी ने भी मुस्कुराते हुए सुनील गावस्कर की शर्ट पर अपना ऑटोग्राफ दिया और उन्हें गले लगा लिया. यह दृश्य क्रिकेट फैंस के बेहद भावुक कर देने वाला था.

Trending news