Suresh Raina ने अपनी Secret Recipe से बनाई कढ़ी, उनके Cooking का Video Viral

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है. वीडियो में रैना किचन में कड़ी बनाते हुए दिख रहे हैं.  

Suresh Raina ने अपनी Secret Recipe से बनाई कढ़ी, उनके Cooking का Video Viral
(फोटो-Instgram/sureshraina3)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.बीसीसीआई के इस फैसले के बाद अब देशी-विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए हैं. ऐसे में खिलाड़ी अभी फ्री हैं और अपने आप को बिजी रखने के लिए कुछ न कुछ मजेदार तो कर रहे होंगे. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सुरेश रैना (Suresh Raina) इस फ्री वक्त में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. 

सुरेश रैना को लगा कुकिंग का शौक

सुरेश रैना (Suresh Raina) इस समय अपने परिवार के साथ हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसमें सुरेश रैना किचन में कढ़ी बनाते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कढ़ी टाइम. दीदी की स्पेशल रैसिपी’. वीडियो में वह फैंस से घर में रहने और सुरक्षित रहने की भी अपील कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

चेन्नई के सदस्य कोरोना पॉजिटिव

माइकल हसी (Michael Hussey) को IPL फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने एयर एम्बुलेंस से चेन्नई पहुंचाया है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनआई से कहा, 'बैटिंग कोच माइकल हसी और बॉलिंग कोच एल बालाजी की स्थिति पर बेहतर कंट्रोल के लिए उन्हें दिल्ली से चेन्नई एयर एंबुलेस से लाया गया है'.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में भारत से आने वाले यात्रियों पर पाबंदियां लगी हुई हैं, जिससे आईपीएल खेल रहे कंगारू खिलाड़ियों को चार्टर प्लेन से मालदीव या श्रीलंका के जरिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचाने की कोशिश जारी है. हसी को भारत छोड़ने से पहले नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार करना होगा. बीसीसीआई ने IPL टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.