Team India: आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!
Advertisement

Team India: आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 से पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. यह खिलाड़ी लंदन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा हो सकते हैं. 

Team India: आईपीएल के बीच इस धुरंधर बल्लेबाज की चमकी किस्मत, WTC फाइनल के लिए आ गया बुलावा!

WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जून 2023 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा. यह मैच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में 7 से 11 जून के बीच खेला जाना है. इसके लिए दोनों टीमों ने अपने-अपने स्क्वॉड का ऐलान भी कर दिया है. इस बीच टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. यह खिलाड़ी भी टीम इंडिया के स्क्वॉड का हिस्सा बन सकता है. 

ये धाकड़ बल्लेबाज भी जाएगा लंदन!

आईपीएल के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव के लिए अच्छी खबर आई है. वह टीम इंडिया के साथ स्टैंडबाय प्लेयर के रूप में WTC फाइनल में टीम के साथ जाएंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया कि उनके जाने को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन उन्हें अपने वीजा तैयार रखने के लिए कहा गया है. बता दें कि केएल राहुल की चोट को देखते हुए यह फैसला  लिया गया है. केएल राहुल चोटिल होने के चलते आईपीएल के बचे सीजन से बाहर हो चुके हैं और उनका वह WTC फाइनल में भी नहीं खेलेंगे. 

आईपीएल में बोल रहा जमकर बल्ला

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज में लगातार तीन बार 0 पर आउट होने वाले सूर्यकुमार ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अभी तक बेहतरीन बल्लेबाजी दिखाई है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए खेले अभी तक 9 मैचों में 184.14 की स्ट्राइक रेट से 267 रन ठोके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से तीन अर्धशतक भी देखने को मिले हैं. बता दें कि इन्होंने भारत के लिए अभी तक सिर्फ 1 टेस्ट मैच खेला है, जोकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी साल फरवरी में नागपुर में हुआ था.

ये खिलाड़ी भी जाएंगे इंग्लैंड

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि टीम इंडिया के स्क्वॉड के अलावा कुछ और भारतीय खिलाड़ियों को स्टैंडबाय के रूप में टीम के साथ भेजा जाएगा. इसमें ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार, नवदीप सैनी और सरफराज खान को पहले से ही इस लिस्ट में शामिल कर लिया गया है.

जरूर पढ़ें

वर्ल्ड कप से पहले रोहित-द्रविड़ ने चली ये खतरनाक चाल, इस प्लान से टीम फिर बनेगी चैंपियन!
आईपीएल के बीच आई चौंकाने वाली खबर! इस धाकड़ ऑलराउंडर ने अचानक लिया संन्यास
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया को लगा बहुत बड़ा झटका, ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ बाहर

Trending news