RCB के इन खिलाड़ियों के पास है एक से बढ़कर एक गाड़ियां और घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान!
Advertisement
trendingNow11199621

RCB के इन खिलाड़ियों के पास है एक से बढ़कर एक गाड़ियां और घर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान!

विराट और फाफ डु प्लेसिस के अलावा इस टीम में ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ी भी हैं. देशभर में इस टीम की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आरसीबी के कई खिलाड़ी ना सिर्फ लोकप्रिय हैं, बल्कि कुछ तो ऐसे भी हैं जिनकी गिनती दुनिया के सबसे अमीर एथलीटों में होती है.

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस

RCB Players: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में एक से एक बढ़कर खिलाड़ी हैं. फाफ डु प्लेसिस की इस टीम में स्टार खिलाड़ियों की फौज है. दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली के होने के बावजूद ये टीम अब तक एक बार भी आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा नहीं कर पाई है. 

विराट और फाफ डु प्लेसिस के अलावा इस टीम में ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ी भी हैं. देशभर में इस टीम की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आरसीबी के कई खिलाड़ी ना सिर्फ लोकप्रिय हैं, बल्कि कुछ तो ऐसे भी हैं जिनकी गिनती दुनिया के सबसे अमीर एथलीटों में होती है. आरसीबी के ऐसे ही खिलाड़ियों पर आज हम नजर डालेंगे, जिनके पास आलीशान घर और शानदार कारों का कलेक्शन है.  

विराट कोहली- आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक हैं. कोहली की लाइफस्टाइल सु्र्खियों में रहती है. ये दिग्गज खिलाड़ी 34 करोड़ के घर में रहता है, जिसका नाम ओमकार 1973 है. वर्ली के इस मकान में वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ रहते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, कोहली और अनुष्का का घर 35वें फ्लोर पर है. 4 बेडरूम का ये घर सी टॉवर में है. 

दिनेश कार्तिक- कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार खिलाड़ी रहे दिनेश कार्तिक आईपीएल 2022 में आऱसीबी के साथ जुड़े. दिनेश कार्तिक चेन्नई में अपने आलीशान घर में रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika Pallikal Karthik (@dipikapallikal)

उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका पल्लिकल और दोनों बच्चे रहते हैं. इसके अलावा, क्रिकेटर के पास देशभर में कई और भी संपत्तियां भी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दिनेश कार्तिक के घर की कीमत 6 करोड़ रुपये है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

फाफ डु प्लेसिस- आऱसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस की गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्डरों में होती है. NDTV के अनुसार, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर को कीमती कारों में सफर करना पसंद है. वह अक्सर लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं. प्लेसिस के पास शानदार लैंड रोवर रेंज रोवर है. Cardekho के अनुसार, इस SUV की कीमत 2.31 करोड़ रुपये से शुरू होती है और भारतीय बाजार में 3.41 करोड़ रुपये तक जाती है.

ग्लेन मैक्सवेल वर्ल्ड क्रिकेट में एक जानामाना नाम हैं. ऑस्ट्रेलिया के इस स्टार के पास लग्जरी गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है, जिसमें 80 लाख रुपये की BMW GT, 75 लाख रुपये की Mercedes Benz C, Ford Mustang G शामिल हैं. 

मोहम्मद सिराज- दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने साल 2017 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. सिराज आरसीबी के अहम खिलाड़ी हैं. टीम ने उन्हें 7 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. सिराज उन खिलाड़ियों में शुमार हैं जिनके पास Mercedes Benz C Class है.  Cardekho के अनुसार, मर्सिडीज बेंज सी क्लास की कीमत 50.01 लाख रुपये से शुरू होती है और 70.66 लाख रुपये तक जाती है. 

Trending news