Umesh Yadav: उमेश यादव ने अपनी ही गेंद पर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख रह जाएंगे दंग
Advertisement

Umesh Yadav: उमेश यादव ने अपनी ही गेंद पर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

Umesh Yadav Catch: राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ खेले गए मैच में केकेआर के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh yadav) ने देवदत्त पडिक्कल का हैरतअंगेज कैच लपका.

Photo (IPL)

Umesh Yadav Catch:आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 47वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए. राजस्थान को पहला झटका उमेश यादव के ओवर में लगा. उमेश यादव ने (Umesh yadav) अपनी ही गेंद पर एक हैरतअंगेज कैच लपका. इस कैच को देखकर सभी हैरान रह गए. 

उमेश यादव का हैरतअंगेज कैच

राजस्थान रॉयल्स (RR) की पारी का तीसरा ओवर उमेश यादव (Umesh yadav) कर रहे थे. उमेश ने इस ओवर में नई गेंद से अपना पहला शिकार सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को बनाया. पडिक्कल ने ओवर की पहली ही गेंद पर सीधा शॉट खेला. उमेश ने इस शॉट को एक हाथ से रोका और फिर अंत में शानदार कैच लपका. देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) इस मैच में 5 गेंदों पर सिर्फ 2 रन ही बना सके. इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस हैरतअंगेज कैच को बहुत पसंद कर रहे हैं.

इस शानदार कैच को देखने के लिए यहां क्लिक करें

पर्पल कैप की रेस में उमेश

उमेश यादव ने आईपीएल 2022 में अभी तक 10 मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं. इस सीजन में उन्होंने सिर्फ 7.15 की इकोनॉमी से ही रन खर्च किए हैं. उमेश यादव (Umesh yadav) ने 131 आईपीएल मैच खेले हैं, जिनमें 28.69 की औसत से 8.35 की इकोनॉमी से 134 विकेट झटके हैं.उमेश यादव का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल सीजन 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए रहा था. उस समय वे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले पांच खिलाड़ियों में शामिल थे. उमेश यादव (Umesh yadav) ने 3 साल से भारत के लिए कोई भी टी20 मुकाबला नहीं खेला है. उमेश ने आखिरी बार फरवरी 2019 में टीम इंडिया के लिए टी20 मुकाबला खेला था.

5 मैच के बाद KKR की जीत

इस मुकाबले में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर पहेल बॉलिंग का फैसला किया. राजस्थान (RR) के कप्तान संजू सैमसन ने इस मैच में कप्तानी पारी खेली. इस मैच में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 49 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली और टीम के स्कोर को 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 152 रन पर पहुंचाया. 153 रनों के लक्ष्य को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर मुकाबला अपने नाम किया.

Trending news