World Cup: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन नहीं था ये खिलाड़ी, सरेआम सपोर्ट में उतर आए रवि शास्त्री
Advertisement
trendingNow11646240

World Cup: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन नहीं था ये खिलाड़ी, सरेआम सपोर्ट में उतर आए रवि शास्त्री

Team India: भारत के पूर्व क्रिकेट कोच रवि शास्त्री एक खिलाड़ी को वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम इंडिया के लिए विलेन बिल्कुल भी नहीं मानते हैं और उन्होंने सरेआम इस क्रिकेटर को सपोर्ट किया है. बता दें कि विजय शंकर को अभी तक साल 2019 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन के लिए ट्रोल किया जाता है. 

World Cup: वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन नहीं था ये खिलाड़ी, सरेआम सपोर्ट में उतर आए रवि शास्त्री

2019 World Cup: भारत के पूर्व क्रिकेट कोच रवि शास्त्री एक खिलाड़ी को वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम इंडिया के लिए विलेन बिल्कुल भी नहीं मानते हैं और उन्होंने सरेआम इस क्रिकेटर को सपोर्ट किया है. बता दें कि विजय शंकर को अभी तक साल 2019 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन के लिए ट्रोल किया जाता है. अंबाती रायडू 2019 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन के लिए प्रबल दावेदार थे. 2019 वर्ल्ड कप में अचानक इस खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने टीम से बाहर कर दिया था. इसके बाद अंबाती रायडू ने इस फैसले का विरोध जताते हुए क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. ICC वर्ल्ड कप 2019 के दौरान अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर को टीम इंडिया में शामिल करते हुए मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि विजय शंकर टीम को 3D ऑप्शन (बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग) प्रदान करेंगे. 

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन नहीं था ये खिलाड़ी

इस बयान के बाद अंबाती रायडू ने चयनकर्ताओं पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैंने 3D चश्मे का पेयर ऑर्डर किया है वर्ल्ड कप देखने के लिए.' इसके बाद अंबाती रायडू को विजय शंकर व शिखर धवन के इंजर्ड होने के बावजूद टीम में मौका नहीं मिला था. विजय शंकर ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में 24 गेंदों में 63 रनों की तूफानी पारी खेली. भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने विजय शंकर के वर्ल्ड कप 2019 में सलेक्शन को सपोर्ट करते हुए एक बड़ा बयान दिया है.

सरेआम सपोर्ट में उतर आए रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने कहा, 'विजय शंकर को वर्ल्ड कप 2019 के लिए चुना गया, क्योंकि उनके पास खास तरह का टैलेंट था. विजय शंकर कठिन समय से गुजरे हैं, उनका ऑपरेशन भी हुआ, लेकिन वह मजबूत होकर लौटे हैं. विजय शंकर गेंद के एक क्लीन स्ट्राइकर हैं. विजय शंकर के पास शॉट्स की एक विस्तृत सीरीज है और उनकी हाईट के कारण वह गेंद को काफी दूर तक हिट कर सकते हैं.' अनुभवी हरफनमौला विजय शंकर की 24 गेंद में नाबाद 63 रन की पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में रविवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन बनाए. 

ताबड़तोड़ बैटिंग से किया हैरान

गुजरात ने आखिरी दो ओवरों में 45 रन बटोरे जिसमें शंकर ने 19वें ओवर में लॉकी फर्ग्युसन के खिलाफ दो चौके और दो छक्के जबकि 20वें ओवर में शारदुल ठाकुर के खिलाफ लगातार तीन छक्के लगाए. शंकर ने अपनी नाबाद पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाए. गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने 38 गेंद में 53 जबकि शुभमन गिल ने 31 गेंद में 39 रन का योगदान दिया. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी की. सुनील नरेन केकेआर के सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट लिए. सुयश शर्मा (चार ओवर में 35 रन) को एक सफलता मिली. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news