IPL 2023: केएल राहुल के लिए विलेन बन गया 10 करोड़ का ये खिलाड़ी, अब बेंच पर ही बैठा आएगा नजर!
Advertisement

IPL 2023: केएल राहुल के लिए विलेन बन गया 10 करोड़ का ये खिलाड़ी, अब बेंच पर ही बैठा आएगा नजर!

Lucknow Super Giants: प्लेऑफ की रेस में बरकरार लखनऊ सुपरजायंट्स टीम (LSG) को अब आईपीएल में अगला मैच दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 20 मई को खेलना है, इस टीम की कमान पहले केएल राहुल संभाल रहे थे, लेकिन अब नेतृत्व की जिम्मेदारी क्रुणाल पांड्या को सौंपी गई है.

IPL 2023: केएल राहुल के लिए विलेन बन गया 10 करोड़ का ये खिलाड़ी, अब बेंच पर ही बैठा आएगा नजर!

Avesh Khan Performance, IPL 2023: लखनऊ सुपरजायंट्स टीम (LSG) आईपीएल के 16वें सीजन के प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. इस टीम को अपना लीग चरण का आखिरी मैच दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 20 मई को खेलना है. लखनऊ टीम की कमान पहले केएल राहुल (KL Rahul) संभाल रहे थे, लेकिन अब नेतृत्व की जिम्मेदारी ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को सौंपी गई है. इस टीम के लिए एक खिलाड़ी विलेन साबित हो रहा है.

ये खिलाड़ी बन रहा विलेन

आईपीएल-2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) टीम के लिए पेसर आवेश खान उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. इस तेज गेंदबाज को रीटेन किया गया था लेकिन वह अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. मध्‍य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले आवेश ने IPL-2022 के 13 मैचों में 23.11 के औसत से 18 विकेट हासिल किए थे. आवेश अपनी टीम के लिए टॉप परफॉर्मर थे. इसी को देखते हुए उन्हें 10 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि में खरीदा था.

अभी तक खास नहीं रहा प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में आवेश ने 9 मैचों में 9.75 के इकॉनमी रेट से कुल 9 विकेट लिए हैं. टीम मैनेजमेंट को इस गेंदबाज से कहीं बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अब उनकी जगह पर खतरा भी मंडराने लगा है. इसी को देखते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पिछले मैच में लखनऊ टीम ने मोहसिन खान (Mohsin Khan) को प्‍लेइंग-11 में शामिल किया. चोट से उबरकर टीम में वापसी करने वाले मोहसिन ने गेंद से कमाल भी किया और आखिरी ओवर फेंककर टीम को जीत दिलाई.

अब नहीं मिल पाएगा मौका

अब लखनऊ टीम के सामने एक बड़ी परेशानी ये खड़ी हो गई है कि आखिर टीम किसे मौका दे. आवेश और मोहसिन के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिल रही है. मोहसिन के पिछले मैच के प्रदर्शन को देखें तो उन्हें मौका मिलना तय माना जा रहा है. अपनी कद-काठी के कारण आवेश अच्‍छी गति देने में कामयाब रहते हैं लेकिन लाइन के मामले में थोड़ा पीछे हैं. लखनऊ टीम के 13 मैचों के बाद 15 अंक हैं और उसका एक ही मैच बाकी है. आवेश टीम इंडिया के लिए 5 वनडे और 15 टी20 मैच खेल चुके हैं. 

Trending news