रणवीर सिंह ने विराट कोहली को बताया KING, कहा- उनके बिना IPL अधूरा
Advertisement

रणवीर सिंह ने विराट कोहली को बताया KING, कहा- उनके बिना IPL अधूरा

रणवीर सिंह, विराट कोहली के फैन बन गए हैं. 

विराट कोहली की बेंगलुरु IPL 2018 की प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है (PIC : IANS)

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का सबसे रोमांचक मुकाबला बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल गया. इस सांसे थमा देने वाले मैच में बेंगलुरु ने हैदराबाद को 14 रनों से मात दी थी. इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन कप्तानी का नजारा भी इस मैच के दौरान देखने को मिला. हालांकि, अपने आखिरी मैच में राजस्थान से हारने के बाद बेंगलुरु की टीम आईपीएल में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है. हैदराबाद के खिलाफ खेले इस मैच के बाद बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह भी विराट कोहली के फैन बन गए हैं. 

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह हैदराबाद के साथ खेले गए इस मैच को देखने के बाद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के दीवाने हो गए हैं. इस मैच में हैदराबाद को अंतिम ओवर में 20 रन बनाने थे, बेंगलुरु के गेंदबाजों के सामने हैदराबाद के बल्लेबाज आखिर में फ्लॉप साबित हुए और हैदराबाद की टीम ये 20 रन नहीं बना पाई मैच हार गई. 

इस मैच के बाद रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशयल टि्वटर हैंडिल से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में रणवीर ने एबी डिविलियर्स, टिम साउदी, केन विलियमसन और विराट कोहली की जमकर तारीफ की. रणवीर सिंह ने इस पूरे मैच को फॉलो किया. रणवीर ने टि्वटर पर डिविलियर्स के 'सुपरमैन' कैच का खासतौर पर जिक्र किया. 

रणवीर ने बेंगलुरु और विराट कोहली के दीवानेपन को आईपीएल की लोकप्रियता का एक बड़ा कारण बताया. 

गौरतलब है कि इस मैच में डिविलियर्स और मोइन अली ने अर्धधशतक लगाए. जबकि हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने 42 गेंदों पर 81 रनों की आक्रामक पारी खेली. मनीष पांडे ने 38 गेंदों पर 62 रन बनाए. एक समय लग रहा था कि मनीष पांडे और केन विलियमसन दोनों बल्लेबाज बेंगलुरु से यह जीत छीन लेंगे, लेकिन बेंगलुरु के गेंदबाजों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया.

Trending news