KKR से हार के बाद Twitter पर उड़ा कोहली और RCB का मज़ाक
Advertisement

KKR से हार के बाद Twitter पर उड़ा कोहली और RCB का मज़ाक

कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रविवार (23 अप्रैल) को यहां ईडन गार्डंस में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 82 रन से करारी शिकस्त देकर दर्शकों का दिल जीत लिया.

केकेआर ने आरसीबी को 82 रन से करारी शिकस्त देकर दर्शकों का दिल जीत लिया. (ट्विटर फोटो)

नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रविवार (23 अप्रैल) को यहां ईडन गार्डंस में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 82 रन से करारी शिकस्त देकर दर्शकों का दिल जीत लिया.

इस तरह केकेआर सात मैचों में पांचवीं जीत दर्ज कर 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर कायम है जबकि बेंगलुरु के इतने ही मैचों में दो जीत से केवल चार अंक है जिससे वह अंतिम और आठवें स्थान पर खिसक गयी.

बेंगलुरु की इस शर्मनाक हार के बाद ट्विटर पर भी कोहली और उनकी टीम ट्रेंड करने लगी.

किसी ने लिखा ने कि सेट मैक्स के पास दूसरी इंनिंग का फुटेज नहीं है जिसे वह हाइलाइट्स के तौर पर दिखाए, तो एक ने लिखा माल्या को जितनी देर में जमानत मिली उससे भी कम समय में बेंगलुरु की टीम पवेलियन लौट गई.

आइए देखतें हैं ट्विटर पर किस तरह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की हार का मजाक उड़ा 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने बल्लेबाजी का न्यौता देकर केकेआर को 19.3 ओवर में 131 रन पर ऑल आउट कर दिया. इस तरह रविवार के मैच में सुनील नारायण शीर्ष स्कोरर रहे जिन्होंने 17 गेंद में 34 रन की पारी खेली जिसमें छह चौके और एक छक्का जड़ा था.

लेकिन बेंगलुरु का कोई भी खिलाड़ी दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सका और पूरी टीम 9.4 ओवर में 49 रन पर सिमट गयी जो आईपीएल इतिहास में उसका न्यूनतम स्कोर है.

Trending news