Virat Kohli ने कहा, 'Eid Mubarak', देशवासियों के लिए लिखा ये खास मैसेज
Advertisement

Virat Kohli ने कहा, 'Eid Mubarak', देशवासियों के लिए लिखा ये खास मैसेज

विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ईद की मुबारकबाद दी है. कोरोना की दूसरी लहर झेल रहे भारत के लोगों को मुश्किल समय में हिम्मत देते हुए विराट कोहली ने ईद की बधाई दी है.

Virat Kohli Wishes Eid Mubarak

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली ने देश के सभी लोगों को ईद की बधाई दी है. विराट कोहली ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ईद की मुबारकबाद दी है. कोरोना की दूसरी लहर झेल रहे भारत के लोगों को मुश्किल समय में हिम्मत देते हुए विराट कोहली ने ईद की बधाई दी है.  

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, 'इस मुश्किल समय में, ईद का यह पावन त्योहार प्यार, शांति और खुशी लाएं. ईद मुबारक. सुरक्षित रहें.' बता दें कि कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने भारत में कोरोना राहत कार्यों के लिए धनराशि जुटाने का अभियान शुरू किया है और अब तक करीब 11 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं.

कोहली और अनुष्का ने खुद दो करोड़ रुपये दिए हैं. इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी जाएगी. शुरुआत में उनका लक्ष्य ‘केटो’ के तहत सात करोड़ रुपये एकत्र करने का था, लेकिन उससे ज्यादा धन इकट्ठा हो गया है. एमपीएल स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने भी पांच करोड़ रुपये दिए हैं.

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया 18 जून से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलेगी. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलने के बाद टीम इंडिया को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है.

VIDEO

Trending news