Ball Tampering मामले में Wasim Jaffer ने Pat Cummins को किया ट्रोल, ये ट्वीट कर साधा निशाना

पिछले कुछ महीनों से पैट कमिंस को टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाने की बातें चल रही हैं. पैट कमिंस टेस्ट रैंकिंग में दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज भी हैं.

Ball Tampering मामले में Wasim Jaffer ने Pat Cummins को किया ट्रोल, ये ट्वीट कर साधा निशाना
Wasim Jaffer and Pat Cummins

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन बैनक्रॉफ्ट (Cameron Bancroft) ने साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केपटाउन टेस्ट के दौरान हुए बॉल टेम्परिंग विवाद पर एक बार फिर खुलासा कर सनसनी मचा दी है. कैमरन बैनक्रॉफ्ट (Cameron Bancroft) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को बॉल टेम्परिंग की घटना के बारे में पता था.

वसीम जाफर ने किया मजेदार ट्वीट

पिछले कुछ महीनों से पैट कमिंस को टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाने की बातें चल रही हैं. पैट कमिंस टेस्ट रैंकिंग में दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज भी हैं. बॉल टेम्परिंग की खबरों के बीच सवालों में घिरे पैट कमिंस पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने मजेदार ट्वीट किया है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने पैट कमिंस पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'वह कप्तान बनने की रेस में सबसे आगे हैं, लेकिन उनका नाम सैंड पर लिखो, पेपर पर नहीं.'

क्या था सैंडपेपर कांड?

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में 2018 में हुए बॉल टेम्परिंग (Ball Tempering) से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट जगत में तूफान आ गया था. यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के अभी तक के सबसे बुरे दौर में गिना जाता है. इसी मामले के बाद तत्कालीन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को कप्तानी से हटा दिया गया और उन पर 12 महीने का बैन लगा दिया गया था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.