VIDEO: सुनील नरेन ने की जिसकी 'धुनाई', उसने लिया ऐसा बदला
Advertisement

VIDEO: सुनील नरेन ने की जिसकी 'धुनाई', उसने लिया ऐसा बदला

 सुनील नरेन के विकेट की खास बात यह रही कि उनका कैच कृष्णप्पा गौतम ने लपका था.

सुनील नरेन ने पहले ही ओवर में ठोके 21 रन (PIC : IANS)

नई दिल्ली: कोलकाता ने आईपीएल 2018 में मंगलवार (15 मई) को खेले गए मैच में राजस्थान को 6 विकेट से मात दी. इस जीत से कोलकाता के 13 मैचों में सात जीत से 14 अंक हो गए हैं और उसने तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. राजस्थान की टीम 13 मैचों में 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर बरकार है. इस मैच के 'हीरो' यूं तो कुलदीप यादव रहे, लेकिन सुनील नरेन ने भी इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी की. हालांकि, सुनील नरेन इस मैच में सिर्फ 21 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन उनके 21 रन बेहद खास रहे.

दरअसल, सुनील नरेन ने यह 21 रन केवल 7 गेंदों में बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरे कोलकाता के ओपनर सुनील नरेन ने पहले ही ओवर में यह शानदार रन बनाए. मैच का पहला ओवर राजस्थान की तरफ से कृष्णप्पा गौतम डालने के लिए आए थे. पहले ही ओवर में कृष्णप्पा गौतम की लगातार गेंदों पर सुनील नरेन ने दो चौके और दो छक्के जड़े.

हालांकि, इसके बाद अगले ही ओवर में बेन स्टोक्स ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. सुनील नरेन के विकेट की खास बात यह रही कि उनका कैच कृष्णप्पा गौतम ने लपका था.

स्पिनर कृष्णप्पा गौतम अपने पहले ओवर के बाद काफी निराश दिखाई दे रहे थे, लेकिन जैसे ही अगले ओवर में बेन स्टोक्स की गेंद पर उन्होंने सुनील नरेन का कैच लपका उनके चेहरे के हाव-भाव एकदम बदल गए.

सुनील नरेन पहले ओवर में कृष्णप्पा गौतम की जमकर धुलाई कर चुके थे, इसलिए जब गौतम ने उनका कैच लपका तो उनके चेहरे पर बदले का भाव साफ नजर आए. 

बता दें कि सुनील नरेन ने आईपीएल 2018 में अबतक खेले 12 मैचों में 22.92 की औसत और 182.82 की स्ट्राइक रेट से 298 बनाए हैं. इसके साथ ही सुनील नरेन के नाम इस सीजन में 15 विकेट भी दर्ज हैं. 

Trending news