सेलिब्रेशन के बीच दौड़ते हुए आईं प्रीति जिंटा, कहा ‘आधा खाने के लिए तो छोड़ दो...!’
Advertisement

सेलिब्रेशन के बीच दौड़ते हुए आईं प्रीति जिंटा, कहा ‘आधा खाने के लिए तो छोड़ दो...!’

आईपीएल में पंजाब की राजस्थान पर जीत के जश्न के दौरान पंजाब के खिलाड़ी केक के साथ होली खेलते नजर आए.

प्रीति जिंटा ने अपनी टीम की जीत के जश्न की पार्टी से सबक सीखा था. (फोटो :PTI)

नई दिल्ली : आईपीएल के सीजन 11 के 38वें मैच में पंजाब ने रविवार को राजस्थान को छह विकेट से हरा दिया. राजस्थान पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 152 रन ही बना सकी, जिसे पंजाब ने 18.4 ओवर में चार विकेट पर 155 रन बनाकर हासिल कर लिया. इस मैच में पंजाब की ओर से लोकेश राहुल ने शानदार बल्लेबाजी कर केवल 54 गेंदों पर 84 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच रहे. 

  1. टीम की जीत पर कटता है जश्न के दौरान केक
  2. खिलाड़ी एक दूसरे के मुंह पर लगाते हैं केक
  3. खाने के लिए नहीं बचने देते हैं केक खिलाड़ी

पंजाब की नौ मैचों में यह छठी जीत है और अब उसके 12 अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. वहीं राजस्थान को इतने ही मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार से राजस्थान के लिए अब प्लेआफ की राह बहुत मुश्किल हो गई है.

इस बार ये कुछ हुआ जीत के जश्न के दौरान
मैच के बाद पंजाब की टीम ने केक काटकर खुशियां मनाई. परंपरा के अनुसार मैच विनर को केक काटना था और लोकेश राहुल के 84 रनों का जश्न भी मनाना था तो राहुल को केक काटने के लिए चाकू दे दिया गया. उससे पहले राहुल ने शैम्पेन की बॉटल खेलकर क्रिस गेल को दे दी. पूरी टीम जोश के साथ राहुल को लेकर केक कटवाने के लिए बढ़ी, लेकिन इससे पहले केक काटा जाता टीम की सहमालिक प्रीति जिंटा ने सभी खिलाड़ियों को पहले रोककर चेतावनी दी. उन्हें पूरा अंदाजा था कि उनके खिलाड़ी केक का क्या हाल करेंगे. प्रीति ने कहा कि केक का केवल आधा हिस्सा ही उनके लिए बाकी आधा हिस्सा सबके खाने के लिए है. प्रीति कहतीं रहीं कि आधा केक खाने के लिए है. 

 जैसे ही राहुल ने केक काटा, अक्षर पटेल ने पहले केक का आधा हिस्सा काटा और थोड़ा सा केक लेकर राहुल के सिर पर ही लगा दिया. इसी बीच जब मोहित शर्मा ने केक का बड़ा हिस्सा अपने हाथ में लिया तो आवाज आई मोहित नो लेकिन प्रीति ने उत्साह बढ़ाते हुए कहा मोहित गुड. मोहित ने केक का यह हिस्सा लिया और रोहित का पूरा चेहरा चोकलेटी कर दिया. पूरी टीम इस बात पर हंसने लगी. 

प्रीति ने इससे पहले भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें केक अंकित राजपूत और एंड्रयू टाय केक काटते नजर आ रहे हैं लेकिन उनके केक काटते ही पहले तो एक खिलाड़ी ने अंकित राजपूत के मुंह पर केक लगाया फिर मोहित शर्मा ने पूरा ही केक उठाकर एंड्रयू टाय के सिर पर प्लेट पलट कर ही लगा दिया. अंकित को तो जैसे पहले ही निशाना बनाने की ठानी गई केक कटने से पहले ही उनके साथियों ने उन्हें पकड़ कर रखा था. 

प्रीति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कैन यू बिलीव इट, (Can you belive it, क्या आप विश्वास कर सकते हैं.  प्रीति ने लिखा कि मैच के बाद सेलिब्रेशन पर वे केक के साथ यह करते हैं.

 

 इसी अनुभव के बाद प्रीति ने रविवार को अपनी टीम के लिए बड़ा केक मंगवाया और खिलाड़ियों को निर्देश दिए के वे केवल आधे केक के साथ ही खेल सकते हैं. 

Trending news