युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर दिखाया जलवा

दुबई के समंदर किनारे धनश्री वर्मा के इस डांस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर दिखाया जलवा
धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: आरसीबी (RCB) के अहम गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वक्त आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान यूएई (UAE) में मौजूद हैं. अकसर वो बैंगलोर टीम के मैच के दौरान अपने होने वाले पति को चियर करते हुए नजर आती हैं. चहल को जब भी मैच और प्रैक्टिस से ब्रेक मिलता है तो वो अपनी मंगेतर के खुशनुमा पल जरूर बिताते हैं.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अक्षय कुमार के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

धनश्री वैसे तो आईपीएल टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने के लिए यूएई आई हुई हैं, लेकिन इस दौरान वो अपनी हॉबी यानि डांस से जुदा नहीं हो पा रही हैं. अब उन्होंने दुबई के बीच पर अपने जबरदस्त डांस के जरिए सोशल मीडिया पर सनसनी मचा कर रख दी है. धनश्री के चाहने वाले उनकी इस अदा के दीवाने हो चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A sunset state of mind  Dancing to laila Isn’t it beautiful ? . #dhanashreeverma #ree @tonykakkar

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

इस डांस के लिए धनश्री ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का फेमस सॉन्ग 'लैला' को चुना है,.अपने पोस्ट में उन्होंने टोनी कक्कड़ को टैग भी किया है. इस वीडियो में धनश्री किसी लैला से कम नजर नहीं आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें काफी लाइक्स मिल रहे हैं. धनश्री आईपीएल में और कितना धमाल मचाएंगी ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा.

Video-