युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अक्षय कुमार के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस
Advertisement
trendingNow1771229

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अक्षय कुमार के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

कोरियोग्राफर और डांसर धनश्री वर्मा के इस डांस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वक्त आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान यूएई (UAE) में मौजूद हैं. अकसर वो आरसीबी के मैच के दौरान अपने होने वाले पति को चियर करते हुए नजर आती हैं. चहल भी धनश्री के साथ काफी खुशनुमा पल बिता रहे हैं.

  1. धनश्री वर्मा का डांसिंग वीडियो वायरल
  2. होटल की बालकनी को बनाया डांस फ्लोर
  3. अक्षय कुमार के गाने पर लगाए ठुमके

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ऋतिक के इस गाने पर लगाए ठुमके

भले ही धनश्री आईपीएल टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने के लिए यूएई आई हुई हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने अपना पसंदीदा काम यानि डांस से ब्रेक नहीं लिया है. अब उन्होंने अपने होटल रूम की बालकनी में अपने जबदरदस्त डांस के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. फैंस उनकी इस अदा को काफी पसंद कर रहे हैं.

दुबई (Dubai) में मौजूद धनश्री ने यहां की शान बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) को लेकर हाल ही में रिलीज हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर फिलमाया गया लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) मूवी का सॉन्ग ‘बुर्ज खलीफा’ पर डांस किया है. इतना ही नहीं धनश्री ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए अपने इस डांसिंग वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भी टैग किया है. 

VIDEO

Trending news