Rohit Sharma Birthday: Yuzvendra Chahal ने रोहित के साथ शेयर की ये फोटोज, Ritika Sajdeh ने कहा-तुम्हारी फोटो ज्यादा रोमांटिक
Advertisement

Rohit Sharma Birthday: Yuzvendra Chahal ने रोहित के साथ शेयर की ये फोटोज, Ritika Sajdeh ने कहा-तुम्हारी फोटो ज्यादा रोमांटिक

Rohit Sharma Birthday: रोहित शर्मा के जन्मदिन पर युजवेंद्र चहल ने खास फोटोज शेयर बधाई दी, जिस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वाइफ रितिका सजदेह का कमेंट वायरल हो रहा है. 

Instagram

Rohit Sharma Birthday: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शानिवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा 35 साल के हो गए हैं. रोहित दुनिया के खतरनाक ओपनर्स में शुमार हैं. उनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक शामिल हैं. इस खास मौके पर युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा को बधाई दी और उनके साथ फोटो शेयर की, जिस पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह का कमेंट वायरल हो रहा है. 

चहल ने शेयर की ये फोटो 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ तीन फोटो शेयर कीं, जिसमें दोनों साथ खड़े नजर आ रहे हैं. चहल ने कैप्शन में लिखा कि रोहित शर्मा के लिए इज्जत और प्यार हमेशा बना रहेगा. मेरे लिए मैदान के अंदर और बाहर वो मेरे बड़े भैय्या हैं. आपको बहुत बधाई. हैप्पी बर्थडे हिटमैन. चहल मुंबई के लिए खेले थे, जब रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान बने थे. 

रितिका ने किया ये कमेंट 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जो तस्वीरें शेयर कीं हैं, उसमें से एक में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चहल को फूल देते हुए दिखाई देते हैं. इस पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने कमेंट किया कि आखिरी वाली तस्वीर मुझे भा गई, तुम्हारी तस्वीरें हमारी फोटोज से ज्यादा रोमांटिक हैं. अब ये कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लग खूब पसंद भी कर रहे हैं.  

fallback

IPL 2022 में दर्ज की पहली जीत 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को पांच विकेट से हरा दिया. ये मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में पहली जीत है. रोहित शर्मा अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनके नाम वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक दर्ज हैं. उनकी कप्तानी में ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. 

Trending news