टीम इंडिया को लग सकता है झटका, हैमस्ट्रिंग खिंचाव से पीड़ित हुए इशांत
Advertisement

टीम इंडिया को लग सकता है झटका, हैमस्ट्रिंग खिंचाव से पीड़ित हुए इशांत

गेंदबाजी में पहले ही समस्या से जूझ रही टीम इंडिया के लिये एक और बुरी खबर हो सकती है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हैमस्ट्रिंग में खिंचाव से परेशान हैं। दिल्ली रणजी टीम की ओर से खेल रहे इशांत खिंचाव के चलते हरियाणा के खिलाफ मैच में तीसरे दिन मैदान में नहीं उतरे।

फाइल फोटो

नई दिल्ली : गेंदबाजी में पहले ही समस्या से जूझ रही टीम इंडिया के लिये एक और बुरी खबर हो सकती है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा हैमस्ट्रिंग में खिंचाव से परेशान हैं। दिल्ली रणजी टीम की ओर से खेल रहे इशांत खिंचाव के चलते हरियाणा के खिलाफ मैच में तीसरे दिन मैदान में नहीं उतरे।

इशांत ने दूसरे दिन शाम को छह ओवर गेंदबाजी की, लेकिन वह तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे। इशांत के नहीं खेलने के बारे में पूछने पर दिल्ली टीम प्रबंधन के एक सदस्य ने कहा कि उनकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया है। 

इशांत की अनुपस्थिति का असर दिल्ली की गेंदबाजी पर देखने को मिला। हरियाणा अपनी दूसरी पारी में 265 रन बनाने में सफल रहा। मनन शर्मा ने छह विकेट लिये, हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया कि इशांत की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव कितना गंभीर है। आमतौर पर हैमस्ट्रिंग की चोट के ठीक होने में दो से छह सप्ताह का समय लग जाता है।

इशांत आईसीसी के प्रतिबंध के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे लेकिन यदि उनकी चोट गंभीर होती है, तो उन्हें बेंगलुरू में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर बैठना पड़ सकता है। आखिरी दो वनडे और पहले दो टेस्ट मैचों के लिये टीम का चयन सोमवार को किया जाएगा।

Trending news