ISL मैच के दौरान महिला से छेड़छाड़: नॉर्थईस्ट युनाइटेड, चेन्नयन ने की कड़ी निंदा
Advertisement
trendingNow1353261

ISL मैच के दौरान महिला से छेड़छाड़: नॉर्थईस्ट युनाइटेड, चेन्नयन ने की कड़ी निंदा

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का एक लड़की के सामने भद्दा नाच करता दिखाई दे रहा है.

जॉन अब्राहम ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए यह देखना काफी निराशाजनक है.'' (फाइल फोटो)

चेन्नई: नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और चेन्नयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच के दौरान बीते दिनों जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक पूर्वोत्तर की लड़की से छेड़छाड़ की निंदा की है. स्टेडियम में कुछ लड़कों ने पूर्वोत्तर राज्य की एक लड़की को घेर लिया था और उससे छेड़छाड़ करते हुए आपत्तिजनक इशारे और शब्द कहे थे. वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़का एक लड़की के सामने भद्दा नाच करता दिखाई दे रहा है. नॉर्थईस्ट युनाइटेड के मालिक अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक बयान में कहा, "मेरे लिए यह देखना काफी निराशाजनक है, जब खेल किसी के लिए खतरनाक जगह बन जाए."

उन्होंने कहा, "वो लड़की जो इस घटना की शिकार हुई है हमें आपके साथ खड़े हैं और आप इस समय ऐसा मत सोचिए की आप अकेली हो. मैं व्यक्तिगत तौर पर आपसे मिलूंगा और आश्वस्त करूंगा की आप ठीक हो." उन्होंने लड़की को छेड़ने वाले 'प्रशंसकों' को 'फर्जी' बताते हुए कहा, "मैं जानता हूं कि (चेन्नयन एफसी के सहमालिक अभिषेक बच्चन) और मैं अपने सच्चे प्रशंसकों से इस तरह के व्यवहार की अपेक्षा नहीं रखते. मैं आपको ढूंढूंगा और आश्वस्त करूंगा की आप अपने व्यवहार के लिए माफी मांगें और आपको इसके लिए सजा भी मिले."

चेन्नयन एफसी ने कहा, "चेन्नयन एफसी की नस्लभेद के खिलाफ बड़ी ही कड़ी नीति है और हम इसके खिलाफ सख्त कदम उठाएंगे." उन्होंने कहा, "क्लब इस तरह की घटना की निंदा करता है. हम इस मामले को देख रहे हैं और इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे."

इसी बीच गृह मंत्रालय के राज्य मंत्री किरेन रिजूजू ने कहा, "चेन्नई पुलिस ने इस मामले को देखने के लिए एक विशेष टीम बनाई है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है." उन्होंने कहा, "मैं अपील करता हूं कि इस मामले से जुड़ा हुआ कोई शख्स शहर की पुलिस से संपर्क करे."

Trending news