Japan Vs Costa Rica: कोस्टा रिका ने 8 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप में जीता मैच, जापान को बुरी तरह से दी पटखनी
Advertisement
trendingNow11460339

Japan Vs Costa Rica: कोस्टा रिका ने 8 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप में जीता मैच, जापान को बुरी तरह से दी पटखनी

Japan Vs Costa Rica: कोस्टा रिका टीम ने धमाकेदार अंदाज में जापान को 1-0 से हरा दिया है. इसी के साथ कोस्टा रिका ने 8 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप में मैच जीतने में कामयाबी हासिल की है. कोस्टा रिका की तरफ से केशर फुलर ने गोल किया. 

Twitter

Japan Vs Costa Rica FIFA World Cup: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में फैंस को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. अब जर्मनी को करारी शिकस्त देने वाले जापान को हार का सामना करना पड़ा है. कोस्टा रिका ने जापान को 1-0 से हरा दिया है. इससे पहले कोस्टा रिका को स्पेन के खिलाफ 7-1 से हार का सामना करना पड़ा था. कोस्टा रिका की तरफ से मैच का एकमात्र गोल केशर फुलर ने किया. 

कोस्टा रिका ने हासिल की जीत 

मैच में कोस्टा रिका के प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया और मैच जीतकर 3 अंक हासिल किए. इसी के साथ कोस्टा रिका ग्रुप में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. कोस्टा रिका की टीम 2014 के बाद पहली बार कोई वर्ल्ड कप मैच जीतने में कामयाब हो पाई है. इससे पहले टीम ने 2014 में कोस्टा रिका ने उरुग्वे और इटली को हराया था. कोस्टा रिका टीम का अगला जर्मनी से होगा. जर्मनी ने चार बार फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीता हुआ है. 

पहले हाफ में नहीं हुआ था गोल 

पहले हाफ में दोनों टीमों में से कोई भी प्लेयर गोल नहीं कर पाया था. पहले हाफ में कोस्टा रिका टीम ने गोल करने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. कोस्टा रिका के प्लेयर्स गेंद को ज्यादातर समय अपने पास रखा. जापान ने दो शॉट अटेम्प्ट किए और एक भी ऑन टारगेट नहीं रहा. 

स्टार्टिंग लाइन अप: 

कोस्टा रिका: केलर नावास, ऑस्कर डुआर्टे, ब्रायन ओविडो, फ्रांसिस्को कैल्वो, केंडल वास्टन, कीशर फुलर, सेलसो बोर्गेस, गेर्सन टोरेस, येल्तसिन तेजेदा, एंथोनी कॉन्ट्रेरास, जोएल कैंपबेल. 

जापान: शुइचि गोंडा, मिकी यमाने, कोउ इताकुरा, यूटो नागाटोमो, माया योशिदा (कप्तान), वतारू एंडो, रित्सु डोन, हिदेमासा मोरिता, दाइची कामादा, यूकी सोमा, अयासे यूएदा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news