जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, पाकिस्तानी खिलाड़ियों से कहा- भारत के साथ मैच का करें बायकॉट
Advertisement
trendingNow1335914

जावेद मियांदाद ने फिर उगला जहर, पाकिस्तानी खिलाड़ियों से कहा- भारत के साथ मैच का करें बायकॉट

मियांदाद ने कहा, हमने सबसे बड़ी गलती तो 2012 में की थी. जब हम वहां लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने चले गए. बीसीसीआई ने तो उस दौरे से करोड़ों रुपए कमाए लेकिन हमें कुछ नहीं मिला.

 मियांदाद ने PCB से कहा, ICC टूर्नामेंट्स में करें भारत का बहिष्कार

नई दिल्ली : पाकिस्तान के महान क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने पीसीबी से कहा कि वह आईसीसी प्रतियोगिताओं में भारत के खिलाफ मैचों खेलने का बहिष्कार करे. 124 टेस्ट मैच खेल चुके मियांदाद तीन बार राष्ट्रीय टीम को कोच रह चुके हैं, उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब पाकिस्तान को राष्ट्रीय हित और गरिमा को ध्यान में रखते हुए भारत के साथ क्रिकेट संबंधों में कड़ा कदम उठाना चाहिए. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मियांदाद ने अपने देश के क्रिकेट बोर्ड से कहा है कि वो आईसीसी इवेंट्स में भारत का बायकॉट करे. मियांदाद ने कहा- भारत का बायकॉट करना नेशनल इंटररेस्ट्स और देश की इज्जत के लिए एक जरूरी चीज है. 

उन्होंने कहा, "यह समय है जब हमें पत्थर का जवाब ईंट से देना चाहिए. अगर वे द्विपक्षीय संबंध रखने के इच्छुक नहीं है तो हमें किसी भी स्तर पर उनके साथ खेलने की कोई ज़रूरत नहीं है. हमें सभी आईसीसी प्रतियोगिताओं में भी उनके खिलाफ खेलने का बहिष्कार करना चाहिए." मियांदाद ने कहा कि भारत से द्विपक्षीय क्रिकेट खेलने की गुज़ारिश करना बेकार था.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब हम आईसीसी प्रतियोगिताओं में भारत से नहीं खेलेंगे और आईसीसी को वित्तीय नुकसान होगा क्योंकि उनके टूर्नामेंट की महत्ता और दिलचस्पी कम हो जाएगी तो ही हमारा सम्मान किया जाएगा और हमें किसी भी मंच पर बराबरी से सुना जाएगा."

मियांदाद ने कहा, हमने सबसे बड़ी गलती तो 2012 में की थी. जब हम वहां लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने चले गए. बीसीसीआई ने तो उस दौरे से करोड़ों रुपए कमाए लेकिन हमें कुछ नहीं मिला. सच्चाई तो ये है कि भारत ने हमें कई बार बेइज्जत किया है. 

 

Trending news