प्रो कबड्डी लीगः 'तमिल थलाइवास' के ब्रांड एंबेसडर बने अभिनेता कमल हासन
Advertisement

प्रो कबड्डी लीगः 'तमिल थलाइवास' के ब्रांड एंबेसडर बने अभिनेता कमल हासन

कमल हसन, अभिनेता (फाइल फोटो)

चेन्नईः तमिल फिल्म अभिनेता कमल हासन को प्रो कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी ‘तमिल थलाइवास’ का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है जिसके सह मालिक महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं.‘बिग बास’ के तमिल कार्यक्रम की प्रस्तुति के दौरान विवाद का हिस्सा बने कमल ने कहा कि वह इस खेल से जुड़कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

यह टीम इस साल प्रो कबड्डी में पदार्पण करेगी. कमल हसन गुरुवार को चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान टीम की जर्सी लांच करेंगे. इस समारोह में तेंदुलकर के अलावा तेलुगु फिल्म स्टार चिरंजीवी, अल्लु अर्जुन और राम चरण तेजा भी मौजूद रहेंगे.

इस बार प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र का शुभारंभ 28 जुलाई को हैदराबाद में विधिवत रूप से होगा, जबकि तीन माह तीन दिन के लीग मैच समापन चेन्नई में होगा. खास बात यह है कि लीग मैच का भारत के अलावा 113 देशों में भी लाइव प्रसारण होगा.

प्रतिभागी 12 टीमों का प्रत्येक मैच एक दिवसीय अवकाश के साथ सात दिन का होगा. हैदराबाद में शुभारंभ के साथ बैंगलुरु, नई दिल्ली, पुणे, रांची, अहमदाबाद, मुंबई, सोनीपत,लखनऊ चेन्नई में भी लीग मैच होंगे. 

अभिनेता कमल हसन की यौन हमले की पीड़ित का नाम लेने पर हुई आलोचना

प्रोकबड्डी लीग मैच में इस बार कई नामचीन हस्तियों की टीम भी शामिल हुई हैं. अडानी ग्रुप की अहमदाबाद,जीएमआर की लखनऊ, जिंदल स्टील की हरियाणा सचिन तेंदुलकर की चेन्नई टीम हैं. जबकि अभिनेता अभिषेक बच्चन की राजस्थान टीम भी इसमें पहले से शामिल है.

इसके अलावा बिग बाजार,रोनी,कृष्णा ग्रुप, यस बैंक आदि की अधिकृत कई कबड्डी टीमों के खिलाडी अपना हुनर इस रोमांचक लीग मैच में दिखाएंगे. खिलाड़ियों को मिलने वाली प्रोत्साहन राशि उनकी सुविधा सुरक्षा के हिसाब से पर्याप्त है. इसमें विनर से लेकर चौथे स्थान की टीमों के खिलाड़ियों पर करीब 8 करोड़ की राशि खर्च होगी. 

Trending news