एक नाकामी छोड़कर कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया : द्रविड़
Advertisement

एक नाकामी छोड़कर कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया : द्रविड़

आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में जल्दी आउट होने वाले विराट कोहली की आलोचना को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि एक नाकामी को छोड़कर इस स्टार बल्लेबाज ने आस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन किया ।

 एक नाकामी छोड़कर कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया : द्रविड़

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में जल्दी आउट होने वाले विराट कोहली की आलोचना को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि एक नाकामी को छोड़कर इस स्टार बल्लेबाज ने आस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन किया ।

द्रविड़ ने यहां एक समारोह से इतर कहा ,‘ हमारी याददाश्त बहुत छोटी होती है । उसने टेस्ट मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया ।’ उन्होंने कहा ,‘ मुझे कोई और भारतीय बल्लेबाज याद नहीं पड़ता जिसने आस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में इतना अच्छा खेला हो जितना कोहली ने खेला । उसने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया । लेकिन हमने सेमीफाइनल के समय इसे ध्यान नहीं रखा । खेल में हार जीत चलती है ।’ सेमीफाइनल में भारत की हार के बारे में पूछने पर द्रविड़ ने कहा कि वह इससे निराश नहीं है ।

उन्होंने कहा ,‘ भारत ने चार महीने में टेस्ट श्रृंखला और त्रिकोणीय श्रृंखला में भी आस्ट्रेलिया को नहीं हराया था और न्यूजीलैंड ने बेहतरीन क्रिकेट खेली । मुझे लगता है कि दो सर्वश्रेष्ठ टीमें फाइनल में पहुंची थी।’ उन्होंने कहा ,‘ भारतीय टीम युवा है और इन हालात में आस्ट्रेलियाई बाधा को पार करना मुश्किल होना ही था ।’

Trending news