महेश भूपति ने #MeToo में फंसे साजिद खान पर दिया बयान, बताया- लारा को दी थी नसीहत
Advertisement
trendingNow1472332

महेश भूपति ने #MeToo में फंसे साजिद खान पर दिया बयान, बताया- लारा को दी थी नसीहत

महेश भूपति ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि तुम सभी (जो उस फिल्म में काम रहे थे) साजिद के आचरण के भागीदार हो, क्योंकि तुमने उसका विरोध नहीं किया.

लारा दत्ता ने 'हाउसफुल' की शूटिंग के दौरान महेश भूपति को बताया था (PIC : Instagram/Lara Dutta Bhupathi)

मुंबई : टेनिस स्टार महेश भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री लारा दत्ता ने उनसे निर्देशक साजिद खान के ‘खराब और अभद्र व्यवहार’ के बारे में शिकायत की थी.  महेश भूपति ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन्हें शादी से पहले बताया था कि साजिद खान का व्यहार काफी खराब है और वह लारा दत्ता की एक सह कलाकार के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे थे. 

महेश भूपति ने कहा, ‘‘जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो वह उस समय ‘हाउसफुल’ की शूटिंग कर रही थी. उस समय हम लोग लंदन में थे. वह और उसकी करीबी दोस्त जो कि हेयर ड्रेसर थी, वह इस बात की शिकायत करती थी कि उनकी एक सह कलाकार के साथ निर्देशक (साजिद खान) खराब और अश्लील व्यवहार कर रहे थे.' 

#MeToo: 6 साल की बेटी का पिता होने के नाते मैं यह दर्द महसूस कर सकता हूं- महेश भूपति

भूपति ने ‘वी द वुमन’ कार्यक्रम में बात करते हुए इस किस्से का खुलासा किया. बता दें कि साजिद खान के निर्देशन में 2010 में बनी फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, जिया खान और अर्जुन रामपाल थे. 

महेश भूपति ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि तुम सभी (जो उस फिल्म में काम रहे थे) साजिद के आचरण के भागीदार हो, क्योंकि तुमने उसका विरोध नहीं किया. बता दें कि मीटू के कई मामले सामने आने के बाद टेनिस स्टार महेश भूपति ने अपने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा था. महेश भूपति ने बॉलीवुड में महिलाओं द्वारा लगाए जा रहे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा है कि यह सही समय है जब शीर्ष पर बैठे लोगों को अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए और महिलाओं के लिए वर्कप्लेस पर सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए.

उन्होंने लिखा था- पिछला कुछ वक्त बहुत चौंकाने वाला रहा. मीटू की अनेक कहानियां सामने आईं. एक छह वर्षीय बेटी का पिता होने के नाते मुझे इस अभियान को सपोर्ट करना होगा. पूरे देश की महिलाएं अपने-अपने कटु अनुभव शेयर कर रही हैं, लेकिन पावर और पोजिशन में बैठे अधिकांश लोग इस पर चुप्पी साधे बैठे हैं. मेरी पत्नी दो दिन पहले शहर से बाहर शूट कर रही थी. वहीं उसे मुकेश छाबड़ा की अंतरराष्ट्रीय डिजीटल कंपनी से एक प्रस्ताव मिला. उन्होंने वह प्रस्ताव मुझे फॉरवर्ड कर दिया. बाद में लारा ने महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया. 

fallback

बता दें कि साजिद खान पर उनकी पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा सहित 4 अन्य महिलाओं ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं. आरोपों के चलते साजिद खान को हाउसफुल 4 को बतौर डायरेक्टर भी फिल्म छोड़नी पड़ी थी.

Trending news