आईपीएल के स्थानीय खिलाड़ियों में असाधारण प्रतिभा : विलियम्सन
Advertisement

आईपीएल के स्थानीय खिलाड़ियों में असाधारण प्रतिभा : विलियम्सन

पदार्पण सत्र में आईपीएल के अनुभव के प्रत्येक लम्हें लुत्फ उठा रहे सनराइजर्स हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियम्सन टीम के स्थानीय प्रतिभावान खिलाड़ियों से काफी प्रभावित हैं। सनराइजर्स के पास शिखर धवन, इशांत शर्मा और नमन ओझा जैसे बड़े भारतीय खिलाड़ियों के अलावा परवेज रसूल, कर्ण शर्मा और लोकेश राहुल जैसे स्थानीय प्रतिभावान खिलाड़ी भी हैं।

आईपीएल के स्थानीय खिलाड़ियों में असाधारण प्रतिभा : विलियम्सन

नई दिल्ली : पदार्पण सत्र में आईपीएल के अनुभव के प्रत्येक लम्हें लुत्फ उठा रहे सनराइजर्स हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियम्सन टीम के स्थानीय प्रतिभावान खिलाड़ियों से काफी प्रभावित हैं। सनराइजर्स के पास शिखर धवन, इशांत शर्मा और नमन ओझा जैसे बड़े भारतीय खिलाड़ियों के अलावा परवेज रसूल, कर्ण शर्मा और लोकेश राहुल जैसे स्थानीय प्रतिभावान खिलाड़ी भी हैं।

डेविड वार्नर की अगुआई वाली टीम हालांकि रवि बोपारा, इयोन मोर्गन, डेल स्टेन, ट्रेंट बोल्ट और विलियम्सन जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी में विदेशी खिलाड़ियों पर काफी निर्भर है। लेकिन न्यूजीलैंड के विलियम्सन ने कहा कि विदेशी खिलाड़ी स्थानीय खिलाड़ियों से कुछ सीख सकते हैं।

विलियम्सन ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘सभी खिलाड़ियों से मिलकर काफी अच्छा लगा। बेशक आपने इन खिलाड़ियों को विश्व क्रिकेट में देखा है और इनमें से कुछ के खिलाफ मैं खेला हूं और अब उनके साथ खेल रहा हूं जो अच्छा लग रहा है। और साथ ही भारतीय खिलाड़ियों में स्थानीय खिलाड़ी जो काफी प्रतिभावान हैं।’

Trending news